Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL में बड़ी हार के बाद क्या बोले ऋषभ पंत, बताया DRS लेने में कहां हो गई चूक

DC vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली एक बड़ी हार के बाद पंत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि DRS लेने में टीम ने कहां गलती की है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 04, 2024 6:00 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : PTI ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर

IPL 2024 का 16वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया है। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में केकेआर की टीम ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने स्कोरबोर्ड पर 272 रन दर्ज किया। इसके बाद जब दिल्ली कैपिटल्स की टीम रनचेज करने आई तो वह 166 रनों पर ऑलआउट हो गई और दिल्ली की टीम को 106 रनों से मुकाबला गंवाना पड़ा। इस मैच में मिली हार के बाद पंत काफी निराश दिखे और उन्होंने टीम के खराब प्रदर्शन के पीछे के कारण के बारे में भी बताया।

क्या बोले पंत

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि हम गेंद के साथ बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे और मुझे लगता है कि यह उन दिनों में से एक है, जब आपके लिए कुछ भी सही नहीं जाता और आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में ऐसा होना आम बात है। एक बल्लेबाजी यूनिट के रूप में, हमने लक्ष्य का पीछा करने के बारे में बात की और हम इन खेलों को इसी तरह से देखते हैं क्योंकि लक्ष्य का पीछा न करने की तुलना में लक्ष्य तक पहुंचने की पूरी कोशिश करना बेहतर है। 

DRS लेने में कहां हुई चूक

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने कोलकाता के खिलाफ पहली पारी के दौरान कई गलत फैसले लिए। इस दौरान DRS के फैसले भी समय पर नहीं लिए गए। जिसके कारण टीम को नुकसान का सामना करना पड़ा। इसे लेकर पंत ने कहा कि इस वेन्यू पर काफी शोर था और स्क्रीन पर टाइमर नहीं देख सका और स्क्रीन के साथ कुछ समस्या भी थी, कुछ चीजें हैं जिन्हें आप नियंत्रित कर सकते हैं और कुछ चीजें जिन्हें आप नियंत्रित नहीं कर सकते हैं , आपको बस प्रवाह के साथ जाने की जरूरत है। अपनी फिटनेस और वापसी के बारे में बात करते हुए पंत ने कहा कि एक टीम के रूप में, एक व्यक्ति के रूप में बेहतर प्रदर्शन करने और अगले गेम में मजबूत वापसी करने का समय आ गया है। मैं हर दिन का आनंद ले रहा हूं और क्रिकेट के अपने उतार-चढ़ाव हैं, और साथ ही आप एक व्यक्ति के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

IPL 2024 के एक ओवर में इस बॉलर ने लुटाए सबसे ज्यादा रन, ऋषभ पंत ने इतने रन ठोककर उड़ाईं धज्जियां

KKR की टीम ने लगातार तीसरा मैच जीतकर रचा इतिहास, IPL के इतिहास में पहली बार किया ऐसा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement