Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2024 के एक ओवर में इस बॉलर ने लुटाए सबसे ज्यादा रन, ऋषभ पंत ने इतने रन ठोककर उड़ाईं धज्जियां

केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 106 रनों से हरा दिया। इस मैच में केकेआर के एक बॉलर ने बहुत ही खराब गेंदबाजी की। इस बॉलर के खिलाफ ऋषभ पंत ने खूब बन बनाए।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: April 04, 2024 0:12 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rishabh Pant

KKR vs DC: कोलकाता नाइट राडर्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 106 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में केकेआर की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 272 रनों का पहाड़ जैसा बड़ा स्कोर बनाया। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया है। उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की है। पंत ने अर्धशतक लगाया। इस मैच में वेंकटेश अय्यर ने बहुत ही खराब गेंदबाजी की और अपने नाम एक खराब रिकॉर्ड कर लिया है। 

वेंकटेश अय्यर ने एक ओवर में लुटाए सबसे ज्यादा रन

केकेआर की तरफ से 12वां ओवर वेंकटेश अय्यर ने फेंका। इस ओवर में ऋषभ पंत ने धांसू बल्लेबाजी की। उन्होंने पहली गेंद पर चौका लगाया। इसके बाद उन्होंने दूसरी और तीसरी गेंद छक्का जड़ा। इसके बाद ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर उन्होंने तीन चौके लगाए। इस तरह से पंत ने इस ओवर में कुल 28 रन बनाए। इसी के साथ वेंकटेश अय्यर आईपीएल 2024 के एक ओवर में सबसे ज्यादा रन देने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। 26 रनों के साथ दूसरे नंबर पर भुवनेश्वर कुमार हैं। वेंकटेश अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में 1 ही ओवर किया और उन्होंने 28 रन लुटा दिए। 

IPL 2024 के एक ओवर में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाजों की लिस्ट: 

वेंकटेश अय्यर- 28 रन

भुवनेश्वर कुमार- 26 रन
ईशांत शर्मा- 26 रन
मिचेल स्टार्क- 26 रन
तुषार देशपांडे- 25 रन

केकेआर ने जीता लगातार तीसरा मैच

केकेआर की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 272 रन बनाए। जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम सिर्फ 166 रनों पर ऑलआउट हो गई। केकेआर के लिए सुनील नरेन ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने 85 रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने मैच में एक विकेट भी हासिल किया। नरेन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे ज्यादा ऋषभ पंत ने 55 रन बनाए। लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब केकेआर की टीम ने सीजन की शुरुआत में ही तीन मुकाबले अपने नाम कर लिए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के अलावा केकेआर ने इस सीजन आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद को हराया है। 

यह भी पढ़ें

KKR की टीम ने लगातार तीसरा मैच जीतकर रचा इतिहास, IPL के इतिहास में पहली बार किया ऐसा

KKR की टीम ने चकनाचूर किया लखनऊ सुपर जायंट्स का महारिकॉर्ड, अब पहले नंबर पर पहुंची टीम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement