Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

चार महीने के बाद पंत की स्टेडियम में वापसी, स्टार खिलाड़ी को देख फैंस में दौड़ी खुशी की लहर

ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स का मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे हैं। इससे फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 04, 2023 20:45 IST
Rishabh Pant - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rishabh Pant

DC vs LSG IPL 2023: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में इस समय दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव किए गए। दिल्ली कैपिटल्स का मैच देखने के लिए स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी स्टेडियम पहुंचे हैं। 

स्टेडियम में दिखे पंत 

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच देखने के लिए ऋषभ पंत स्टेडियम में मौजूद दिखे। इसके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच में दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में पंत की जर्सी दिखी थी। डेविड वॉर्नर को उनकी जगह कप्तान बनाया गया है। पंत ने आईपीएल के 98 मैचों में 2838 रन बनाए हैं। 

पंत की कार हुआ एक्सीडेंट 

ऋषभ पंत की कार का पिछले साल दिल्ली से रुड़की जाते हुए एक्सीडेंट हो गया था। उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी। इसके बाद उनकी कार में आग लग गई, लेकिन पंत उससे बाहर निकलने में सफल रहे। कार एक्सीडेंट में उनका लिगामेंट फट गया था, जिसका सफल ऑपरेशन हो चुका है। वह अब किसी सहारे की मदद से चलने में समर्थ हो पा रहे हैं। 

पंत की जगह इस खिलाड़ी को मिला मौका 

ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स की टीम में अभिषेक पोरल को शामिल किया है। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में बंगाल की तरफ से कमाल का प्रदर्शन किया है। उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है। वह गुजरात टाइंटस के खिलाफ अपना आईपीएल डेब्यू कर रहे हैं। 

 

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement