Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

खत्म हुआ लंबा इंतजार, जल्द ऋषभ पंत को टीम में शामिल करेगा BCCI

टीम इंडिया में एक बार फिर से ऋषभ पंत की वापसी होने जा रही है। पंत अपने एक्सीडेंट के चलते लंबे समय से खेल से दूर हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: June 15, 2023 18:41 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : PTI Rishabh Pant

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत इस साल की शुरुआत से पहले एक रोड एक्सीडेंट में चोटिल हो गए थे। जिसके चलते ये खिलाड़ी लंबे समय के लिए खेल से दूर हो गया। क्रिकेट फैंस को पंत का इंतजार काफी समय से है। वहीं उनकी वापसी को लेकर अब एक अच्छी खबर आई है। बता दें कि पंत अपनी चोट से काफी तेजी से रिकवर कर रहे हैं और अब बीसीसीआई उन्हें वर्ल्ड कप से फिट करने की कोशिश में लगा हुआ है।

पंत तेजी से हो रहे रिकवर 

ऋषभ पंत की तेजी से रिकवरी ने बीसीसीआई और बेंगलुरु में एनसीए के मेडिकल स्टाफ को हैरान कर दिया। ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार बीसीसीआई पंत के रिहैबिलिटेशन में तेजी लाने की कोशिश कर रहा है और उन्हें इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए तैयार करने की कोशिश कर रहा है। हालांकि रिकवरी की प्रक्रिया लंबे समय तक चलने की संभावना है। पंत का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वीडियो में पंत बिना बैसाखी के चल रहे थे और बिना किसी सहारे के उन्हें सीढ़ियां चढ़ते हुए भी देखा जा सकता है।

पंत लगातार कर रहे रिकवर

माना जा रहा है कि पंत अपने रिहैब को एक्वा थेरेपी, स्वीमिंग और टेबल टेनिस के साथ पूरा कर रहे हैं। पंत आखिरी बार दिसंबर 2022 में भारत के बांग्लादेश दौरे के दौरान खेले थे। मैदान से दूर रहना पंत के लिए एक बड़ी निराशा रही है। हालांकि खबर है कि वो खुद को व्यस्त और सकारात्मक बनाए हुए हैं। लेकिन अभी ये साफ नहीं है कि पंत वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह फिट हो भी पाएंगे या नहीं।

WTC फाइनल में खली कमी

ऋषभ पंत की कमी क्रिकेट फैंस को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी खली। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 209 रनों से हार गई। टेस्ट क्रिकेट में लंब समय से पंत टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर रहे हैं। खासकर विदेश में उनका खेल एक अलग लेवल का रहता आया है। ऐसे में उनकी वापसी का इंतजार हर एक क्रिकेट फैन को है।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement