Rohit-Virat Celebrations VIDEO: टीम इंडिया की जीत के बाद रोहित-विराट का दिखा याराना, सीढ़ियों पर बैठकर जश्न मनाने का वीडियो वायरल

Rohit-Virat Celebrations VIDEO: रोहित शर्मा और विराट कोहली ने मिलकर एक साथ मनाया टीम की जीत का जश्न।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: September 27, 2022 6:33 IST
Rohit-Virat Celebrations, rohit sharma, virat kohli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rohit-Virat Celebrations

Highlights

  • भारत ने छह विकेट से जीता तीसरा टी20
  • विराट और सूर्या के बीच हुई शतकीय साझेदारी
  • अक्षर पटेल ने झटके तीन विकेट

Rohit-Virat Celebrations VIDEO: भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को तीसरे मैच में छह विकेट से हराकर टी20 सीरीज पर कब्जा कर लिया है। रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय बल्लेबाजों खासकर मिडिल ऑर्डर ने रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया के 187 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया और आखिरी ओवर में जीत अपने नाम करने में सफल रहे। सीरीज में पहली बार भारत के मिडिल ऑर्डर का बल्ला खूब चला।

ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर बैठकर मनाया जश्न

सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने अपने-अपने अर्धशतक लगाए और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। दोनों खिलाड़ियों की बल्लेबाजी ने जहां फैंस का दिल जीता तो वहीं विराट और रोहित के जश्न का वीडियो भी अब काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रोहित और विराट ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर बैठकर टीम की जीत का जश्न मनाते दिख रहे हैं। यही नहीं वीडियो में दोनों खिलाड़ी मैच खत्म होने के बाद एक-दूसरे के गले मिलते भी नजर आ रहे हैं।   

विराट और सूर्या ने खेली मैच जिताऊ पारी

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के 187 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सूर्यकुमार यादव (69) और विराट कोहली (63) ने मिलकर टीम को शुरुआती झटकों से उबारा और उसके बाद 62 गेंदों में 104 रन की शतकीय साझेदारी कर भारत की मैच में वापसी कराई। सूर्या के आउट होने के बाद विराट ने हार्दिक के साथ भी 32 गेंदों में 48 रनों की साझेदारी की। हालांकि विराट आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर छक्का मारने के चक्कर में कैच आउट हो गए और पवेलियन लौटकर रोहित के साथ ही ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर बैठकर मैच देखने लगे। भारत को इसके बाद जीत के लिए दो गेंदों पर चार रन बनाने थे और उसकी तरफ से हार्दिक और कार्तिक क्रीज पर थे। पांचवीं गेंद पर हार्दिक ने चौका जड़कर मैच को अपने पाले में कर लिया। हार्दिक के मैच विनिंग शॉट को देखकर विराट और रोहित दोनों सीढ़ियों पर ही बैठकर जश्न मनाने लगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड