Friday, May 03, 2024
Advertisement

IND vs PAK: कैमरामैन ने मैच में कर दी ये हरकत, बुरी तरह से भड़के कप्तान रोहित शर्मा; देखें VIDEO

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा कैमरामैन के ऊपर गुस्सा करते हुए नजर आए।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: September 03, 2023 7:07 IST
Rohit Sharma - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rohit Sharma

India vs Pakistan Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 में खेले गए मैच को बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। जिससे फैंस के पूरा मैच देखने का सपना टूट गया। मुकाबले में बारिश बड़ी विलेन बनी। बारिश की वजह से ही मैच को बीच में कई बार रोकना पड़ा और आखिर में जब बारिश नहीं रुकी, तो अंपायर्स ने मुकाबले को रद्द करने का फैसला किया। इस मैच में कप्तान रोहित कैमरामैन के ऊपर गुस्सा नजर आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

रोहित को आया गुस्सा 

भारतीय पारी के पांचवें ओवर में बारिश आ गई, तब टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल क्रीज पर मौजूद थे। बारिश की वजह से मैच रुका तब डगआउट में कप्तान रोहित बैठे हुए थे। फिर बारिश रूक गई थी और रोहित ने मैदान पर बैटिंग करने के लिए हेलमेट पहन लिया था। इसी बीच कैमरामैन की नजरें रोहित के ऊपर थीं। कैमरामैन भारतीय कप्तान को शूट कर रहे थे, लेकिन रोहित को ये बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। उन्होंने कैमरामैन से झल्लाते हुए हटने के लिए कहा। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

हार्दिक-ईशान ने की शानदार बल्लेबाजी 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था, जो गलत साबित हुआ। पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी भारतीय टीम की शुरुआत काफी खराब रही। रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल बड़ी पारियां नहीं खेल पाए और जल्दी आउट हो गए। इससे टीम इंडिया मुश्किल में फंसी हुई दिखाई दे रही थी, लेकिन फिर ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने  पांचवें विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी की और टीम इंडिया को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। ईशान ने 82 रन और हार्दिक ने 87 रन बनाए। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को जीतने के लिए 266 रनों का टारगेट दिया। बारिश की वजह से पाकिस्तान की बैटिंग नहीं आई और मुकाबले को रद्द कर दिया गया। 

पाकिस्तान ने सुपर-4 के लिए किया क्वालीफाई 

मैच रद्द होने की वजह से भारत और पाकिस्तान को एक-एक अंक मिला। पाकिस्तान ने पहला मैच नेपाल के खिलाफ जीता था और उसके कुल तीन अंक हो गए हैं। इसी वजह से वह सुपर-4 के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहा। वहीं, टीम इंडिया को 4 सितंबर को नेपाल के खिलाफ मुकाबला खेलना है। अगर ये मुकाबला भी बारिश की वजह से रद्द हो जाता है, तो भी भारतीय टीम 2 अंकों के साथ सुपर-4 में जगह बनाने में कामयाब रहेगी। 

यह भी पढ़ें: 

बिना मैच खेले सुपर 4 में जा सकती है टीम इंडिया, समझें पूरा समीकरण

भारत बनाम पाकिस्तान मैच रद होने से किस टीम को होगा फायदा, जानिए सारे समीकरण

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement