Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Rohit Sharma: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का 'विराट' बयान, कहा बाबर-रिजवान से बेहतर हैं रोहित अगर...

Rohit Sharma: सलमान बट ने रोहित शर्मा को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने विराट फिटनेस को लेकर भी बात कही है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 14, 2022 6:20 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : AP Rohit Sharma

Highlights

  • रोहित शर्मा पर सलमान बट के बयान से मची सनसनी
  • बट ने विराट कोहली को बताया सबसे फिट क्रिकेटर
  • पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को मैच खेलगा भारत

Rohit Sharma: क्रिकेट जगत में विराट कोहली अपने दौर के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। विराट ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कई उपलब्धियां हासिल की है। मौजूदा दौर में क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलड़ियों की तुलना विराट कोहली से की जाती है। फैन्स हो या क्रिकेट एक्सपर्ट अक्सर दो खिलड़ियों की तुलना करते नजर आ जाते हैं। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सलमान बट ने भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की तुलना क्रिकेट जगत के महान खिलड़ी एबी डिविलियर्स से की है।

बाबर-रिजवान का रोहित से कोई कंपेरिजन नहीं

सलमान बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर रोहित की तुलना एबी डिविलियर्स से करते हुए कहा कि 'रोहित शर्मा के एबी डिविलियर्स बराबर होते अगर उनकी फिटनेस विराट कोहली से आधी भी होती।' उन्होंने विराट के बारे में कहा की वह सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक हैं। एबी डिविलियर्स क्रिकेट जगत के महान खिलड़ियों में से एक हैं। डिविलियर्स ने क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बनाए हैं। जब बट से बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की तुलना रोहित शर्मा से करने को कहा गया तो उन्होंने कहा कि इन दोनों का रोहित से कोई कंपेरिजन नहीं बनता। रोहित के स्किल्स को एक बाद देखें और अगर वह विराट की तरह फिट होते तो उनसे खतरनाक खिलड़ी कोई नहीं है।

विश्व कप में फिर होगा महामुकाबला

रोहित शर्मा वाइटबॉल क्रिकेट के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में से एक है। रोहित की फिटनेस पर कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने पहले भी सवाल उठाए है। लेकिन रोहित ने अपने प्रदर्शन के दम पर सभी का मुंह बंद कर दिया। हाल ही में सम्पन हुए एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीम का आमना-सामना हुआ था। दोनों ही टीम एशिया कप में 2 बार भिड़ी। एक में भारत और एक में पाकिस्तान ने बजी मारी। जानकारी के लिए बता दे की दोनों ही टीम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में फिर से भिड़ने वाली है। 23 अक्टूबर को मेलबर्न में भारत और पाकिस्तान के बीच यह महामुकाबला खेला जाएगा। टीम इंडिया एशिया कप में मिली हार का बदला लेने के लिए इस मैच में उतरेगी और जीत के साथ विश्व कप का आरंभ करना चाहेगी।

यह भी पढ़े:

Shahid Afridi-Virat Kohli: शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली पर दिया बयान, क्यों दी रिटायरमेंट की सलाह?

T20 World Cup 2022: संजू सैमसन को मिलेगा भारतीय टीम में मौका! BCCI की तरफ से ऋषभ पंत पर कही गई ये बात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement