Friday, June 14, 2024
Advertisement

IND vs PAK: ज​ब टॉस में रोहित शर्मा भूल गए कहां रखा है सिक्का, इसके बाद का VIDEO वायरल

IND vs PAK: भारत बनाम पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जब रोहित शर्मा और बाबर आजम टॉस के लिए उतरे तो सिक्का रोहित की जे​ब में था, लेकिन वे भूल गए।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: June 09, 2024 21:17 IST
rohit babar- India TV Hindi
Image Source : AP ND vs PAK: ज​ब टॉस में रोहित शर्मा भूल गए कहां रखा है सिक्का

India vs Pakistan Rohit Sharma: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जा रहा है। हालांकि बारिश को लेकर पहले ही आशंका जताई जा रही थी कि खलल पड़ेगा। इंडिया टीवी ने भी आपको पहले ही इस बारे में बता दिया था और हुआ भी ठीक ऐसा ही। हालांकि अच्छी बात ये रही कि टॉस हुआ और मैच भी शुरू हो गया। इस बीच टॉस के वक्त एक मजाकिया वाकया हो गया, जिसका वीडियो अब जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीत लिया और उन्होंने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। 

रोहित शर्मा भूल गए कि कहां रखा है सिक्का

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सबसे बड़ा मुकाबला आज अमेरिका के न्यू यॉर्क में खेला जा रहा है। इस बीच बारिश के कारण तय वक्त पर टॉस नहीं हो पाया। लेकिन करीब आठ बजे टॉस हुआ, यानी आधे घंटे देरी से। जब टॉस के लिए दोनों कप्तान यानी रोहित शर्मा और बाबर आजम बीच मैदान पर आए तो रोहित ने सिक्का अपनी जेब में रख लिया। इस बीच जब सिक्का उछालने की बारी आई तो रोहित ने सिक्के के लिए रेफरी की ओर हाथ बढ़ाया, लेकिन तभी उन्हें याद आया कि सिक्का तो उनकी ही जेब में रखा है। इसके बाद उन्होंने सिक्का निकला और हवा में उछाल दिया। जिसे बाबर आजम ने जीत लिया। 

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं, पाकिस्तान में एक चेंज 

इस बीच अगर दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो भारतीय टीम ने पिछले मुकाबले के बाद अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहींं किया है। यानी जो टीम आयरलैंड के खिलाफ खेल रही थी, उसी को इस बार भी मौका दिया गया है। लेकिन पाकिस्तान ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। पिछले मुकाबले में जब पाकिस्तानी टीम यूएसए से खेली थी, तब आजम खान को मौका दिया गया था, क्योंकि इमाद वसीम पूरी तरह से फिट नहीं थे। लेकिन अब इमाद फिट हैं, इसलिए उन्हें टीम में वापस लाया गया है, यानी आजम खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 

भारत की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन: मोहम्मद रिजवान (विकेट कीपर), बाबर आजम (कप्तान), उस्मान खान, फखर जमान, शादाब खान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, नसीम शाह, मोहम्मद आमिर। 

यह भी पढ़ें 

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में होगी इन स्टार खिलाड़ियों की टक्कर, जानें कौन किस पर रहा है भारी

भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर बारिश का खतरा, मैच रद हुआ तो किसे फायदा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement