Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

VIDEO: 'शाबाश DK वर्ल्ड कप खेलना है, वर्ल्ड कप', बीच मैच में रोहित ने दिनेश कार्तिक को किया ट्रोल

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 53 रन बनाए। बीच मैच में रोहित शर्मा ने उन्हें बड़ी बात कही है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: April 12, 2024 2:13 IST
Dinesh Karthik And Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Dinesh Karthik And Rohit Sharma

Rohit Sharma To Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ कमाल की पारी खेली। उनकी वजह से ही आरसीबी की टीम बड़े स्कोर तक पहुंच पाई। कार्तिक ने अंत के ओवर्स में धमाकेदार बल्लेबाजी और कई बेहतरीन स्ट्रोक लगाए। इस मैच में आरसीबी की टीम ने मुंबई इंडियंस को जीतने के लिए 197 रनों का टारगेट दिया। मैच में रोहित शर्मा आरसीबी के दिनेश कार्तिक को ट्रोल करते हुए नजर आए। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

रोहित शर्मा ने कही ये बात

मुंबई इंडियंस के खिलाफ जब दिनेश कार्तिक जब बल्लेबाजी कर रहे थे। तब रोहित शर्मा ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि शाबाश DK, वर्ल्ड कप खेलना है, वर्ल्ड कप। इसके बाद वह मुस्कराते हुए दिखाई देते हैं। दिनेश ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 23 गेंदों में 53 रन बनाए है, जिसमें पांच चौके और चार छक्के शामिल हैं। मौजूदा सीजन में दिनेश कार्तिक ने 38, 28, 20, 4 और 53 रनों की पारियां खेली हैं। 

दिनेश कार्तिक ने बनाए इतने रन

दिनेश कार्तिक साल 2008 से ही आईपीएल में खेल रहे हैं। उन्होंने आईपीएल के 248 मैचों में 4659 रन बनाए हैं, जिसमें 21 अर्धशतक शामिल हैं। आईपीएल में उनका हाईएस्ट स्कोर 97 रहा है। वह आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स, पंजाब किंग्स इलेवन, मुंबई इंडियंस, केकेआर और गुजरात लॉयंस के लिए खेल चुके हैं। 

आरसीबी की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए मुंबई को 197 रनों का टारगेट दिया। आरसीबी के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने सबसे ज्यादा 61 रन बनाए। रजत पाटीदार ने 50 रन और दिनेश कार्तिक ने 53 रनों का योगदान दिया। आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। जब विराट कोहली सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल भी अपना खाता तक नहीं खोल पाए। 

यह भी पढ़ें

'No Ball' की डिमांड को लेकर अंपायर से भिड़े कोहली, जमकर हुई कहासुनी; Umpire ने दिया ये फैसला

रजत पाटीदार ने हार्दिक को जड़ा इतने मीटर का गगनचुम्बी छक्का, विराट कोहली को भी नहीं हुआ भरोसा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement