Thursday, May 16, 2024
Advertisement

रजत पाटीदार ने हार्दिक को जड़ा इतने मीटर का गगनचुम्बी छक्का, विराट कोहली को भी नहीं हुआ भरोसा

रजत पाटीदार ने हार्दिक पांड्या के खिलाफ बहुत लंबा छक्का जड़ा। उनके इस शॉट को देखकर विराट कोहली भी भरोसा नहीं हो सका। उन्होंने इस मैच में 50 रनों की पारी खेली।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 11, 2024 21:20 IST
Rajat Patidar- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB (JIO CINEMA) रजत पाटीदार और विराट कोहली

मुंबई इंडियंस और रॉयस चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले जा रहे मुकाबले में आरसीबी की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया गया। इस दौरान टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। विराट कोहली सिर्फ तीन रन बनाकर आउट हो गए, वहीं इस मैच में आईपीएल डेब्यू कर रहे विल जैक्स भी कुछ खास न कर सके और 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इन दोनों के विकेट के बाद आरसीबी की बल्लेबाजी पर बहुत ज्यादा दबाव आ गया। यहां से रजत पाटीदार ने कप्तान फॉफ डु प्लेसिस के साथ मिलकर टीम का पारी को संभाला और सिर्फ 25 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया। हालांकि अर्धशतक लगाते ही वह आउट गए, लेकिन इस दौरान उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में बहुत बड़ा छक्का जड़ा।

पाटीदार का दमदार शॉट

रजत पाटीदार को दमदार बल्लेबाजी करता देख हार्दिक पांड्या ने जिम्मेदारी उठाने का सोचा और उन्होंने गेंदबाजी करनी शुरू की, हार्दिक पांड्या के ओवर के दौरान भी  रजत पाटीदार रुके नहीं और उन्होंने तेजी से बल्लेबाजी करना जारी रखा। हार्दिक पांड्या के इसी ओवर में उन्होंने एक गगनचुम्बी छक्का जड़ा। उन्होंने लॉग-ऑन की दिशा में 96 मीटर लंबा छक्का जड़ा। उनके इस शॉट को देखकर विराट कोहली भी हैरान रह गए और उन्हें भी यकीन नहीं हुआ। विराट कोहली ने इस शॉट के बाद रजत पाटीदार के लिए ताली भी बजाई।

पाटीदार के लिए बहुत जरूरी थी ये पारी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ रजत पाटीदार ने जो पारी खली वह उनके लिए बेहद जरूरी थी। इस पारी के दौरान उन्होंने सिर्फ 26 गेंदों पर 50 रन बनाए। जहां उन्होंने 4 छक्के और तीन चौके जड़े। रजत पाटीदार इस सीजन अब तक कुछ खास नहीं कर सके थे। इस आईपीएल में उनके बल्ले से रन नहीं आ रहे थे, वहीं आईपीएल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान भी वह फ्लॉप रहे थे। ऐसे में उनके करियर के लिए यह पारी काफी अहम थी और उन्होंने बहुत सही समय पर फॉर्म में वापसी की है।

यह भी पढ़ें

बेस्ट vs बेस्ट की लड़ाई में जीत गए बुमराह, IPL में अब तक कोहली को इतनी बार किया आउट

IPL 2024 से बाहर हुआ मुंबई इंडियंस का खिलाड़ी, रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान; टीम में बदलाव

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement