Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IND vs NZ 2nd ODI: रोहित शर्मा को गले लगाने के लिए बीच मैदान पर कूदा नन्हा फैन, हिटमैन के रिएक्शन ने जीता दिल

रोहित शर्मा ने रायपुर वनडे में 50 गेंदों पर 51 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उनका एक नन्हा फैन उन्हें गले लगाने के लिए बीच मैदान पर कूद पड़ा।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: January 21, 2023 20:09 IST
रोहित शर्मा को गले...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रोहित शर्मा को गले लगाने के लिए झपटा नन्हा फैन

IND vs NZ 2nd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेला गया। यहां टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय गेंदबाजों के कहर के आगे पूरी कीवी टीम महज 108 रनों पर सिमट गई। वहीं इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा की आतिशी अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारत ने आसानी से जीत की ओर कदम बढ़ाए। भारतीय कप्तान की इस पारी के दौरान उनका एक नन्हा फैन सिक्योरिटी तोड़ कर मैदान पर घुस आया। अचानक पिच पर यह बच्चा रोहित के चिपट गया आकर। इसके बाद हिटमैन का जो रिएक्शन था उसने दिल जीत लिया।

रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की पिटाई कर रहे थे। उन्होंने 47 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। उनकी इस शानदार पारी के दौरान एक बार फिर उनकी बेहतरीन फैन फॉलोइंग का नजारा देखने को मिला। दरअसल इस पारी के बीच ही मैदान पर रोहित शर्मा का एक नन्हा फैन पिच पर भाग आया। इस दौरान रोहित के पास आते ही वो बच्चा उनके चिपक गया। मानो वो अपने पसंदीदा खिलाड़ी को गले लगाने के लिए उत्सुक था। इसके बाद सिक्योरिटी स्टाफ आया और उस बच्चे को लेकर गया।

रोहित के रिएक्शन ने जीता दिल

इस दौरान भारतीय कप्तान के रिएक्शन ने सभी का दिल जीत लिया। रोहित शर्मा ने अपने इस नन्हे फैन द्वारा उनकी तरफ झपटने के बावजूद कोई गुस्से भरा रिएक्शन नहीं दिया। बल्कि उन्होंने सिक्योरिटी स्टाफ से उस्से बच्चे को कुछ नहीं करने और जाने देने के लिए बोला। उनके इस गेस्चर ने सभी का दिल जीत लिया। इस वाकिये की कई अलग-अलग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को रायपुर वनडे में 8 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। कीवी टीम के खिलाफ भारत की अपने घर पर यह लगातार 7वीं वनडे सीरीज जीत है। भारत की इस जीत में गेंदबाजों ने कमाल किया और न्यूजीलैंड की टीम को महज 108 रनों पर ढेर कर दिया। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा की फिफ्टी और शुभमन गिल के नाबाद 40 रनों की बदौलत भारत ने 20.1 ओवर में ही जीत अपने नाम कर ली। अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला इंदोर में खेला जाएगा जहां मेन इन ब्लूज की नजरें क्लीन स्वीप पर होंगी।

यह भी पढ़ें:-

डेवाल्ड ब्रेविस ने बताया किसे मानते हैं अपना आदर्श, कोहली या डिविलयर्स नहीं इन दो खिलाड़ियों के लिए नाम

IND vs NZ: टॉस के वक्त रोहित शर्मा ने कर दिया बड़ा ब्लंडर, VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement