Thursday, April 25, 2024
Advertisement

उनकी ड्रेसिंग रूम में कमी खलेगी... टेलर के संन्यास पर बोले टिम साउदी

साउदी ने कहा, "टेलर लंबे समय से ड्रेसिंग रूम के एक नियमित खिलाड़ी रहे हैं। वह एक शांत और आनंद लेने वाले खिलाड़ी हैं। उन्हें हमेशा ड्रेसिंग रूम में याद किया जाएगा और उनकी कमी हमेशा खलेगी।"

IANS Reported by: IANS
Published on: December 30, 2021 15:53 IST
Ross Taylor will be missed- Tim Southee- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ross Taylor will be missed- Tim Southee

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने टीम के अपने साथी रोस टेलर के संन्यास लेने पर शुभकामनाएं दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि टेलर की ड्रेसिंग रूम में कमी खलेगी। गुरुवार को टेलर ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए कहा कि वह न्यूजीलैंड के मौजूदा घरेलू सत्र के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे, जिसमें ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के खिलाफ अपना अंतिम वनडे मैच खेलने से पहले बांग्लादेश के खिलाफ आगामी दो टेस्ट मैच की सीरीज भी शामिल है।

साउदी ने कहा, "वह लंबे समय से ड्रेसिंग रूम के एक नियमित खिलाड़ी रहे हैं। वह एक शांत और आनंद लेने वाले खिलाड़ी हैं। उन्हें हमेशा ड्रेसिंग रूम में याद किया जाएगा और उनकी कमी हमेशा खलेगी।"

साउदी ने टेलर की इस बात की भी प्रशंसा की है कि पिछले 17 वर्षों से न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी में किस तरह से एक मजबूती दी है।

उन्होंने कहा, "जब भी कोई खिलाड़ी सेवानिवृत्त होता है, तो यह एक भावुक क्षण होता है। खासकर जब कोई ऐसा व्यक्ति जो खेल चुका हो और इतने लंबे समय तक टीम में नियमित रहा हो। टेलर की कमी हमेशा टीम में खलेगी। उन्होंने टीम के लिए लंबे समय तक जो काम किया है वह अद्भुत है।"

न्‍यूजीलैंड के धाकड़ बल्लेबाज रॉस टेलर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से किया संन्‍यास का ऐलान, इस तारीख को खेलेंगे आखिरी मैच

टेलर, जो वनडे और टेस्ट में न्यूजीलैंड के प्रमुख रन-स्कोरर रहे हैं। 1 जनवरी, 2022 से आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ अपना 111वां और 112वां मैच खेलेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement