Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

RR vs GT: एक वाइड गेंद पर मच गया बवाल, थर्ड अंपायर ने अपने ही फैसले से मारी पलटी

RR vs GT: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में एक वाइड गेंद को लेकर गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल काफी नाराज नजर आए। इस पूरी घटना पर फैंस तरह-तरह से रिएक्शन दे रहे हैं।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 10, 2024 21:44 IST
RR vs GT- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB RR vs GT

RR vs GT: राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जा रहे मुकाबले में जीटी के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इस दौरान उनकी टीम ने शानदार शुरुआत की और उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के दोनों ओपनर्स को कुछ खास नहीं करने दिया, लेकिन इसके बाद संजू सैमसन और रियान पराग ने अपनी टीम की पारी को संभाला और दोनों ने मिलकर शतकीय साझेदारी भी कर डाली। दोनों ही बल्लेबाज शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे। इस दौरान थर्ड अंपायर के एक फैसले ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

थर्ड अंपायर ने ऐसा क्या किया?

राजस्थान रॉयल्स की पारी काफी शानदार तरीके से आगे बढ़ रही थी, इस दौरान मैच के 17वें ओवर में अंपायर ने मोहित शर्मा की एक गेंद को वाइड दे दिया। इस पर गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने रिव्यू की मांग कर डाली। इस गेंद को थर्ड अंपायर ने देखा और थर्ड अंपायर भी कन्फूजन में पड़ गए। हालांकि थर्ड अंपायर ने इसे पहले रिव्यू कर एक फेयर डिलीवरी के रूप में दिया। ऑन फील्ड अंपायर ने भी इस गेंद को फिर फेयर करार दिया, लेकिन फिर से थर्ड अंपायर ने रिप्ले चेक किया और बाद में वह अपने ही फैसले से पलट गए और उन्होंने इसे फिर से वाइट करार दिया। इस फैसले से शुभमन गिल काफी नाराज नजर आए। उन्होंने ऑन-फील्ड अंपायर से इस मुद्दे को लेकर बात भी की, लेकिन उसका उन्हें कोई फायदा नहीं हो सका और उन्हें अंत में अपना रिव्यू भी खोना पड़ गया।

फैंस के रिएक्शन

दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान हुए इस घटना को लेकर फैंस के तरह-तरह से रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ फैंस इस बात से काफी नाराज दिखे कि भला थर्ड अंपायर एक बार अपना फैसला सुनाने के बाद इसे दोबारा से कैसे बदल सकता है। वहीं कुछ फैंस का मनाना है कि थर्ड अंपायर ने सही किया और शुभमन गिल का अंपायर ने इस मुद्दे को लेकर बहस करना गलत है। इसे लेकर कई मीम भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस दौरान आरआर ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 196 रन बनाए हैं। जोकि जीटी के सामने एक बड़ा टारगेट है।

यह भी पढ़ें

ICC ODI World Cup 2027: वेन्यू को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, इन 8 मैदानों पर होंगे मैच

MI vs RCB Dream 11 Prediction: इन 11 खिलाड़ियों को मौका देकर विनर बनने का चांस, इस प्लेयर को बना सकते हैं कप्तान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement