Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

शुभमन ने पकड़ा रुतुराज का कैच, अंपायर ने बल्लेबाज को बाहर जाने से रोका! GT के साथ हो गया बड़ा खेल

रुतुराज गायकवाड़ मैच के दूसरे ही ओवर में आउट हो गए थे। लेकिन उन्हें अंपायर ने पवेलियन जाने से रोक लिया।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: May 23, 2023 21:08 IST
GT vs CSK- India TV Hindi
Image Source : IPL GT vs CSK

IPL 2023: आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस के सामने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम है। इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। लेकिन इस मैच के दूसरे ही ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को चौंका दिया। 

आउट होने पर भी बचे गायकवाड़

गुजरात के लिए पारी का दूसरा ओवर दर्शन नालकंडे लेकर आए। नालकंडे ने तीसरी ही गेंद पर रुतुराज गायकवाड़ को शुभमन गिल के हाथों कैच करा दिया। इस सीजन का पहला ही मैच खेल रहे नालकंडे की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। गायकवाड़ पवेलियन लौट ही रहे थे कि अचानक अंपायर ने उन्हें रोक दिया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि ये गेंद फेंकते समय नालकंडे का पैर बॉलिंग क्रीज से आगे था। अंपायर ने नो बॉल देते हुए गायकवाड़ को फ्री हिट भी दे दी। इस बार गायकवाड़ चूके नहीं और उन्होंने नालकंडे की गेंद पर एक लंबा छक्का ठोक दिया।

भारी पड़ी नालकंडे की नो बॉल

नालकंडे की ये नो बॉल गुजरात की टीम को काफी भारी पड़ी। सिर्फ 2 रन पर आउट होने वाले गायकवाड़ ने इस मैच में जीवनदान मिलने के बाद हाफ सेंचुरी ठोक दी। गायकवाड़ के बल्ले से इस मैच में 44 गेंदों पर 60 रन निकले। उनकी इस पारी में 7 चौके और 1 छक्का शामिल था।

हेड टू हेड में कैसा है रिकॉर्ड?

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड की बातचीत की जाए तो हार्दिक पांड्या की टीम काफी आगे है। इन दोनों टीमों के बीच अबतक सिर्फ 3 ही मैच खेले गए हैं। इस दौरान तीनों मौकों पर गुजरात ने ही बाजी मारी है। वहीं अंक तालिका की बात करें तो गुजरात 20 अंकों के साथ टॉप पर रही। वहीं सीएसके 17 पॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर रही। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement