Thursday, May 16, 2024
Advertisement

CSK के इस बल्लेबाज ने लगाया ऐसा आतिशी छक्का, स्टेडियम में रखी कार पर पड़ गया डेंट

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लखनऊ की टीम के खिलाफ एक स्टार खिलाड़ी ने आतिशी पारी खेली। इस खिलाड़ी ने एक ऐसा स्ट्रोक लगाया, जिससे स्टेडियम में खड़ी कार पर डेंट पड़ गया।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 03, 2023 23:55 IST
Ruturaj Gaikwad - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ruturaj Gaikwad

CSK vs LSG IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन इस मैच में चेन्नई की टीम के ओपनर्स ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए। सीएसके के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने एक ऐसा स्ट्रोक लगाया, जिससे कार पर भी डेंट पड़ गया। 

गायकवाड़ ने लगाया आतिशी छक्का 

सीएसके के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने मैदान पर एक ऐसा स्ट्रोक लगाया, जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। उन्होंने कृष्णप्पा गौतम की गेंद पर ऐसा आतिशी छक्का लगाया, जो टाटा कार पर जाकर लगा। गेंद जोर से कार से टकराई थी, जिससे उस पर डेंट पड़ गया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ऋतुराज ने खेली बड़ी पारी

ऋतुराज गायकवाड़ ने लखनऊ सुपर जायंट्स के कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने 31 गेंदों में 57 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और चार लंबे छक्के शामिल थे। इससे पहले गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी गायकवाड़ ने 92 रनों की पारी खेली थी। तब वह सिर्फ 8 रनों से अपने शतक से चूक गए थे। 

सीएसके ने दिया 218 रनों का टारगेट 

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉन्वे ने कमाल की साझेदारी की। गायकवाड़ ने 57 रन और कॉन्वे ने 47 रन बनाए। वहीं, शिवम दुबे ने 27 रनों का योगदान दिया। आखिरी ओवर्स में अंबाती रायडू और महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार बल्लेबाजी की। रायडू ने 27 रन और धोनी ने 12 रनों की पारी खेली। इन खिलाड़ियों की वजह से ही चेन्नई की टीम पहाड़ जैसा बड़ा स्कोर बना पाई। लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए मार्क वुड और रवि बिश्नोई ने 3-3 विकेट चटकाए। वहीं, आवेश खान ने 1 विकेट हासिल किया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement