Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

विंडीज टूर पर रोहित की जगह लेने को तैयार 26 साल का ये प्लेयर? बन सकता है गिल का नया ओपनिंग पार्टनर

महाराष्ट्र प्रीमियर लीग में 26 साल के एक युवा बल्लेबाज ने कमाल का खेल दिखाया है। इस प्लेयर ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: June 21, 2023 7:55 IST
Shubman Gill- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shubman Gill And Rohit Sharma

भारत टीम जुलाई में वेस्टइंडीज का दौरा करेगी। टीम इंडिया वेस्टइंडीज टूर पर दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि भारतीय टी20 टीम से कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है। ऐसे में टी20 टीम की कमान हार्दिक पांड्या संभाल सकते हैं। महाराष्ट्र प्रीमियर लीग में एक युवा खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहा है। ये खिलाड़ी वेस्टइंडीज टूर पर कप्तान रोहित शर्मा की जगह ओपनिंग करने का प्रबल दावेदार हो गया है। आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में। 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

महाराष्ट्र प्रीमियर लीग में पुनेरी बप्पा के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वह अपने खेल से सभी को प्रभावित करने में सफल रहे हैं। महाराष्ट्र प्रीमियर लीग में अभी तक तीन मैचों में ऋतुराज गायकवाड़ ने 64, 29 और 50 रनों की पारियां खेली हैं। वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में वह वेस्टइंडीज टूर पर जगह बनाने के प्रबल दावेदार हैं। 

IPL 2023 में दिखाया दम 

ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपनी बेहतरीन खेल से सभी का दिल जीत लिया था। चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवां खिताब दिलाने में उन्होंने अहम भूमिका अदा की थी। उन्होंने आईपीएल 2023 के 16 मैचों में 590 रन बनाए थे। 

बन सकते हैं गिल के ओपनिंग पार्टनर 

वेस्टइंडीज दौरे पर ऋतुराज गायकवाड़ स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल के नए ओपनिंग पार्टनर बन सकते हैं। गायकवाड़ पहले भी टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कर चुके हैं। उनके पास अनुभव है, जो टीम इंडिया के काम आ सकता है। 26 साल के गायकवाड़ ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 9 टी20 मैचों में 135 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 57 रहा है। वहीं, उन्होंने 1 वनडे मैच भी खेला है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement