Friday, May 03, 2024
Advertisement

IPL फाइनल के बाद TNPL में धूम मचा रहा ये खिलाड़ी, टीम इंडिया में मिल सकता है मौका

IPL 2023 के बाद TNPL खेला जा रहा है। इसमें भारत का एक खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहा है। इस खिलाड़ी को जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिल सकता है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: June 19, 2023 23:12 IST
IPL 2023- India TV Hindi
Image Source : GETTY आईपीएल 2023 का दृष्य

IPL के बाद भारत की सबसे लोकप्रिय टी20 लीग TNPL खेला जा रहा है। इस लीग में भारत के इंटरनेशनल और युवा खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। इस लीग लाइका कोवई किंग्स के लिए खेलने वाले एक खिलाड़ी ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। इस खिलाड़ी ने तीन मैचों में लगातार तीन अर्धशतक लगाए हैं। आईपीएल के फाइनल मुकाबले में भी इस खिलाड़ी ने अपना जलवा दिखाया था। हम बात कर रहे हैं साई सुदर्शन के बारे में सुदर्शन आईपीएल के बाद भी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपने प्रदर्शन से सभी को एक बार फिर से हैरान कर दिया है।

TNPL में सुदर्शन का जादू

साई सुदर्शन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अब तक खेले गए तीन मुकाबलों में गजब का प्रदर्शन किया है। वह अपने बल्ले से लगातार आग उगल रहे हैं। उन्होंने लीग के पहले मैच में ही अपनी दस्तक दे दी थी। आईड्रीम तिरुप्‍पुर तमिजंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने 45 गेंदों पर 86 रनों की पारी के साथ आगाज किया था। इसके बाद नेल्लाई रॉयल किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने अपने इस फॉर्म को जारी रखा और इस मैच में 52 गेंदों पर 90 रन बना डाले। इसके बाद उन्होंने चेपॉक सुपर गिल्लीज के खिलाफ सोमवार को खेले गए मैच में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 64 रनों की नाबाद पारी खेल डाली। सुदर्शन मानो अपने आईपीएल फाइनल वाले फॉर्म को अभी तक जारी रखे हुए हैं।

आईपीएल फाइनल में खेली थी यादगार पारी

हाल ही में खेले गए आईपीएल में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया था। इस मैच में सीएसके ने गुजरात टाइटंस को हराया था। लेकिन गुजरात की ओर से खेलते हुए साई सुदर्शन ने इस मैच में एक यादगार पारी खेली थी। फाइनल मैच में उन्होंने 96 रन बनाए थे। हालांकि वह अपने शतक से चूक गए थे। लेकिन उन्होंने जो काम किया था वह किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए बड़ा बात है। सुदर्शन अगर ऐसा ही प्रदर्शन करते रहे तो वह जल्द ही टीम इंडिया के टी20 स्क्वॉड का हिस्सा बन सकते हैं। सुदर्शन आईपीएल में हार्दिक पांड्या की टीम के लिए खेलते हैं। वहीं हार्दिक इस वक्त भारत की टी20 टीम की भी कप्तानी कर रहे हैं। ऐसे वह आसानी से टीम इंडिया में अपनी जगह बना सकते हैं। क्योंकि हार्दिक ने करीब से उनके गेम को देखा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement