Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऑक्शन में नहीं दिया था किसी टीम ने भाव, अब IPL में अचानक हुई इस स्टार खिलाड़ी की एंट्री

ऑक्शन में अनसोल्ड रहने वाले एक स्टार खिलाड़ी की आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले एक टीम में एंट्री हो चुकी है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 23, 2023 16:44 IST
Sandeep Sharma- India TV Hindi
Image Source : IPL Sandeep Sharma

IPL 2023: आईपीएल 2023 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। सभी टीमें अपने खिलाड़ियों के साथ तैयारियों में जुटी हुई हैं। वहीं इस लीग के शुरू होने से पहले खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला भी जारी है। टीमों के कई खिलाड़ी चोट के चलते इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। राजस्थान रॉयल्स के स्टार तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा भी इस पूरे सीजन से चोटिल होने के चलते बाहर हो चुके हैं। लेकिन उनकी जगह राजस्थान की टीम ने एक स्टार गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल किया है। 

स्टार गेंदबाज की टीम में एंट्री

प्रसिद्ध कृष्णा की जगह राजस्थान रॉयल्स की टीम ने संदीप शर्मा को अपनी टीम में शामिल किया है। संदीप लंबे समय से आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए खेलते आ रहे हैं। लेकिन इस साल उन्हें ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। हालांकि प्रसिद्ध के बाहर होने से संदीप की किस्मत एक बार फिर से चमक उठी है। संदीप ने साल 2013 में आईपीएल डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक आईपीएल में 104 मैच खेल चुके हैं और 114 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। उनका औसत 26.33 का है। वे अब तक आईपीएल में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते रहे हैं।

प्रसिद्ध के लिए चोट बनी विलेन

आपको बता दें कि चोट के कारण पिछले छह महीनों से बाहर चल रहे भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने में और समय लग सकता है। टीम इंडिया के लिए एक समय कृष्णा वनडे क्रिकेट में इतना प्रसिद्ध हुए थे कि उन्हें फ्यूचर स्टार माना जाने लगा था। कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध को भारत की लिमिटेड ओवर की टीम में विशेषज्ञ गेंदबाज के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन उनकी चोट उनके करियर में विलेन बनकर उभरी है।

आईपीएल में कर चुके हैं कमाल

आईपीएल में प्रसिद्ध कृष्णा के नाम 51 मैचों में 49 विकेट दर्ज हैं। वहीं भारत के लिए प्रसिद्ध ने 14 वनडे मैचों में 25 विकेट अपने नाम किए हैं। आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कमाल करने के बाद ही उन्हें टीम इंडिया में एंट्री मिली थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement