Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

संजू सैमसन ने 3 शब्दों में किया अपना हाल बयां, बीच सीरीज से होना पड़ा था बाहर

संजू सैमसन को इंजरी की वजह से श्रीलंका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज से पहले मैच के बाद बाहर होना पड़ा। टीम से अलग होने के एक दिन बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर 3 शब्दों में अपना हाल बयां किया।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: January 05, 2023 19:58 IST
Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : BCCI Sanju Samson

Sanju Samson: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ जारी तीन मैच की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के बाद के दोनों मुकाबलों से बाहर हो चुके हैं। उन्हें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए पहले मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए बाएं घुटने में चोट लगी जिसके कारण उन्हें टीम से अलग होना पड़ा। इस मैच में उन्होंने सिर्फ 5 रन बनाकर अपने प्रदर्शन से सबको निराश किया। उन्हें जितेश शर्मा ने रिप्लेस किया जिन्होंने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए अपने प्रदर्शन से सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा। 

बीसीसीआई ने सैमसन के सीरीज से बाहर होने की दी सूचना

बुधवार को बीसीसीआई ने एक मीडिया रिलीज जारी करते हुए कहा, "पहले टी20 इंटरनेशनल में बाउंड्री के पास फील्डिंग करते हुए सैमसन के बाएं घुटने में चोट लगी। दोपहर में मुंबई में उनका बीसीसीआई मेडिकल टीम से स्कैन कराया गया। उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। वह सीरीज के बाकी बचे मुकाबलों में नहीं खेलेंगे।"

सैमसन ने फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

सोशल मीडिया पर एक्टिव और एक बड़ा फैन बेस रखने वाले संजू सैमसन ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सबको अपना अपडेट दिया। उन्होंने भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही सीरीज के पहले मैच की तस्वीर शेयर की औैर लिखा, "ऑल इज वेल" यानी सब ठीक है। इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने हार्ट की इमोजी के साथ सैमसन के पोस्ट पर रिप्लाई किया। अनुभवी क्रिकेटर शिखर धवन ने उन्हें चोट से जल्दी उबरने की शुभकामना दी।

सैमसन का डांवाडोल इंटरनेशनल करियर

संजू सैमसन ने भारतीय टी20 इंटरनेशनल टीम में 2015 में डेब्यू किया था पर पहला वनडे मैच खेलने के लिए उन्हें 6 साल लंबा इंतजार करना पड़ा। सैमसन ने पहला वनडे मैच 2021 में खेला। उन्होंने अपने सात साल लंबे इंटरनेशनल करियर में सिर्फ 17 टी20 इंटरनेशनल और 11 वनडे खेले हैं। जाहिर है वह कभी टीम में अपनी ठोस जगह नहीं बना सके। कभी खराब फॉर्म तो कभी इंजरी जैसी वजहों से केरल के 28 साल के बल्लेबाज लगातार टीम से अंदर बाहर होते ही रहे हैं।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement