Sehwag Viral tweet: पाकिस्तानी एनालिस्ट ने नीरज चोपड़ा को बताया आशीष नेहरा, सहवाग ने ट्विटर पर कर दिया बुरी तरह ट्रोल

Sehwag Viral tweet: वीरेंद्र सहवाग ने नीरज चोपड़ा को आशीष नेहरा बताए जाने पर पाकिस्तानी यूजर की लगाई क्लास।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: August 11, 2022 19:06 IST
virender sehwag, ashish nehra, neeraj chopra, arshad nadeem- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER AND GETTY Sehwag Viral tweet

Sehwag Viral tweet: क्रिकेट के मैदान पर बल्ले से कोहराम मचाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ट्विटर पर भी अपने विरोधियों की क्लास लगाने में पीछे नहीं हटते हैं। भारत के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज सोशल मीडिया खासकर ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर हैं। वह अपने फैंस के बीच इसे लेकर काफी चर्चित भी हैं और अपने तरीके से किसी भी चीज पर अपनी बात रखते हैं। 

 
सहवाग ने एक बार फिर से अपने हाजिरजवाब और चुटीले अंदाज का परिचय देते हुए एक मजेदार ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया है। इस बार वीरू ने एक पाकिस्तानी टीवी एनालिस्ट की गलती पर उसे बुरी तरह ट्रोल कर दिया। 

दरअसल इंग्लैंड के बर्मिंघम में आयोजित हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के स्टार एथलिट और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा चोट की वजह से भाग नहीं ले पाए थे। उनकी गैरमौजूदगी में पाकिस्तान के भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम ने 90 मीटर के थ्रो के साथ गोल्ड मेडल जीत लिया। नीरज की गैरमौजूदगी में अरशद ने नया गेम्स रिकॉर्ड बनाते हुए पाकिस्तान को 56 साल में ट्रैक एंड फील्ड इवेंट में पहला गोल्ड दिलाया। अरशद की इस उपलब्धि पर खुद नीरज ने भी बधाई दी। हालांकि आदत से लाचार कुछ पाकिस्तानियों ने अरशद के बहाने नीरज का मजाक बनाने की कोशिश भी की। 

पाकिस्तान के एक यूजर ने अपनी मूर्खता दिखाते हुए नीरज चोपड़ा की जगह पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का नाम लिख दिया। फिर क्या था सहवाग ने भी उस यूजर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उसे बुरी तरह से ट्रोल कर दिया। 

पाकिस्तानी यूजर ने लिखा था, "और जो इस जीत को और भी मधुर बनाता है, वह यह है कि इस पाकिस्तानी एथलीट ने भारतीय भाला फेंक नायक आशीष नेहरा को ध्वस्त कर दिया है...आखिरी कंपटीशन में, आशीष ने अरशद नदीम को हराया था। क्या बदला लिया है।" इसपर सहवाग ने मजाकिया लहजे में चुटकी लेते हुए लिखा, "चिचा, आशीष नेहरा इस समय यूके के प्रधानमंत्री चुनाव की तैयारी कर रहे हैं, इसलिए शांत रहो।"

देखें सहवाग का वायरल ट्वीट

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड

navratri-2022