Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शाहीन अफरीदी और हसन अली ने करवाई पाकिस्तान की बेइज्जती! फैंस ने लगाई बुरी तरह से लताड़

PAK vs AFG: पाकिस्तानी टीम ने अफगानिस्तान को मैच जीतने के लिए 283 रनों का टारगेट दिया। इस मैच में पाकिस्तानी प्लेयर्स ने बहुत ही खराब फील्डिंग की। इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी प्लेयर्स को लताड़ लगाई है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: October 23, 2023 21:10 IST
PAK vs AFG- India TV Hindi
Image Source : PTI PAK vs AFG

Pakistan vs Afghanistan ICC World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 22वां मुकाबला अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को जीतने के लिए 283 रनों का टारगेट दिया। पाकिस्तानी प्लेयर्स ने इस मैच में बहुत ही खराब फील्डिंग की। इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम पर गुस्सा उतारा है। 

अफरीदी ने की खराब फील्डिंग 

अफगानिस्तान की बल्लेबाजी पारी के 16वें ओवर में रहमानुल्लाह गुरबाज ने शादाब खान की गेंद पर मिड-विकेट बाउंड्री की ओर शॉट मारा, जिसे रोकने के लिए शाहीन शाह अफरीदी दौड़े और वह गेंद को रोके बिना तेजी से आगे निकल गए। वह गेंद को नहीं रोक पाए। गेंद बाउंड्री लाइन से टकरा गई और अफगानिस्तानी टीम को चार रन मिल गए। इसके बाद हसन अली भी गेंद को नहीं रोक पाए। खराब फील्डिंग के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम को लताड़ लगाई है। 

पाकिस्तानी टीम ने छोड़े थे आसान कैच 

पाकिस्तानी टीम को कभी एक बेहतरीन फील्डिंग साइड नहीं माना गया। समय-समय पर पाकिस्तानी टीम को खराब फील्डिंग की वजह से आलोचना का शिकार होना पड़ा। भारत में हो रहे वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भी पाकिस्तानी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। टीम ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कई आसान से कैच छोड़े। अब इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ जारी मैच में पाकिस्तानी टीम की फील्डिंग बहुत ही खराब रही। 

पाकिस्तान ने दिया 283 रनों का टारगेट 

पाकिस्तानी टीम ने अफगानिस्तान को जीतने के लिए 283 रनों का टारगेट दिया। पाकिस्तान के लिए बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 74 रन, अब्दुला शफीक ने 58 रन, इफ्तिखार अहमद और शादाब खान ने 40-40 रनों का योगदान दिया। इन प्लेयर्स की वजह से ही पाकिस्तानी टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई। अफगानिस्तान के लिए नूर अहमद ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। वनडे में अभी तक पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच 7 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें सभी मैच अफगानिस्तान की टीम ने जीते हैं। 

यह भी पढ़ें: 

नूर अहमद ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, World Cup में किया ये कारनामा

पाकिस्तान ने साल 2023 में पहली बार किया ये करिश्मा, अब्दुला शफीक की बदौलत हासिल किया बड़ा मुकाम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement