Sunday, May 05, 2024
Advertisement

चीफ सेलेक्टर बनते ही दानिश कनेरिया के निशाने पर आए शाहिद अफरीदी, सोशल मीडिया पर शेयर की बॉल टेम्परिंग वाली तस्वीर

चीफ सेलेक्टर बनते ही शाहिद अफरीदी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: December 25, 2022 15:35 IST
Danish Kaneria, Shahid Afridi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (DANISH KANERIA) दानिश कनेरिया ने अफरीदी को किया ट्रोल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को एक बड़ा फैसला लेते हुए अपने ही पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को अंचतिम चीफ सेलेक्टर चुना है। अफरीदी के अलावा पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक और राव इफ्तिखार अंजुम भी चयन समित का हिस्सा होंगे। अफरीदी के चीफ सलेक्टर बनने के बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रेंड करने लगे। अफरीदी ने लंबे समय तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए योगदान दिया है। अफरीदी अपनी हरकतों की वजह से आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं। अब एक बार फिर से वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार बन गए हैं। इसी बीच उनके एक साथी खिलाड़ी ने भी उनका मजाक बना दिया है।

दानिश कनेरिया ने कर दिया ट्रोल

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने शाहिद अफरीदी के चीफ सेलेक्टर बनने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उस वक्त की है जब शाहिद अफरीदी एक मैच के दौरान बॉल टेम्परिंग करते पाए गए थे। इस घटना को लेकर शाहिद लंबे समय तक चर्चा में रहे थे। इस फोटो के साथ दानिश कनेरिया ने हरने वाली इमोजी लगाते हुए चीफ सेलेक्टर लिख कर तंज कसा है। यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर भारत और पाकिस्तान के फैंस भी आपस में भिड़ते नजर आ रहे है।

आपको बता दे कि दानिश कनेरिया और शाहिद अफरीदी के बीच रिशते कुछ खास नहीं रहे हैं। दानिश कनेरिया हमेशा से शाहिद अफरीदी पर इस बात का आरोप लगाते रहे हैं कि उनके करियर को बर्बाद करने में अफरीदी का सबसे बड़ा हाथ रहा है। कई बार मीडिया से बात करते हुए दानिश कनेरिया ने अफरीदी को लेकर कई बड़े इल्जाम लगाए हैं। अब उनका ये ट्वीट चर्चा में है। दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान के लिए 61 टेस्ट मैचों में 261 विकेट लिए हैं। वह एक समय में पाकिस्तान के बेहतरिन स्पिन बॉलरों में शामिल थे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement