Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शाकिब अल हसन का एक और विवाद! फैन को पीटा, फिर भीड़ ने कॉलर पकड़कर खींचा; देखें Video

Shakib Al Hasan Mishandled And Beaten Fan Video: बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का भीड़ ने कॉलर खींचा और वह गिरते-गिरते भी बचे।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: March 17, 2023 12:36 IST
शाकिब अल हसन- India TV Hindi
Image Source : TWITTER, GETTY IMAGES शाकिब अल हसन

बांग्लादेश के टी20 और टेस्ट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन भले ही खेल के मैदान पर अपने खेल के लिए चर्चा में रहते हैं। लेकिन मैदान के बाहर उनका विवादों के कारण नाम अक्सर सुर्खियां बटोरता है। कई बार क्रिकेट फील्ड पर भी उनके व्यवहार को लेकर कई विवाद हो चुके हैं। अंपायर के साथ बदसलूकी हो या ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़, कई विवादों में उनका नाम सामने आ चुका है। ऐसा ही एक और विवाद अब सामने आया है। इस बार शाकिब अपनी हरकत के कारण भीड़ की बदसलूकी का शिकार हुए हैं। उनके दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में वह एक फैन को पीट रहे हैं तो दूसरे में भीड़ उनका कॉलर खींच रही है।

आपको बता दें कि करीब पांच दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शाकिब अल हसन भीड़ में एक फैन को अपनी कैप से मार रहे थे। फिर ताजा वीडियो एक सामने आया है जो यूएई का बताया जा रहा है जिसमें भीड़ ने उनका कॉलर खींचा और वह गिरते-गिरते भी बचे। यह वीडियो जानकारी के मुताबिक दुबई में आयोजित हुए किसी कमर्शियल ईवेंट का है। दोनों वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर क्या कर रहे हैं और फिर उनके साथ क्या हो रहा है। 

शाकिब का विवादों से पुराना नाता

शाकिब के करियर की बात करें तो उनकी गिनती सिर्फ बांग्लादेश ही नहीं दुनिया के स्टार ऑलराउंडर्स में होती है। क्रिकेट जगत में उनका कद काफी बड़ा है। लेकिन अक्सर अपने व्यवहार को लेकर वह चर्चा में रहते हैं। करीब 13 हजार से ज्यादा इंटरनेशन रन और 662 इंटरनेशनल विकेट लेने वाले शाकिब कई बार अलग-अलग जगहों पर बदसलूकी करने के मामलों में फंस चुके हैं। एक बार उन्होंने अंपायर के फैसले का इस कदर विरोध किया था कि खिलाड़ियों को ही फील्ड छोड़ने को बोल दिया था। फिर एक बार ड्रेसिंग रूम में उन्होंने तोड़-फोड़ की थी। यानी विवादों से उनका नाता पुराना रहा है। 

शाकिब अल हसन की कप्तानी में बांग्लादेश ने इंग्लैंड को धोया था

Image Source : AP
शाकिब अल हसन की कप्तानी में बांग्लादेश ने इंग्लैंड को धोया था

वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को किया था चित

हाल ही में शाकिब अल हसन की कप्तानी में बांग्लादेश ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। बांग्लादेश ने अपनी सरजमीं पर टी20 की वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को चारों खाने चित करते हुए 3-0 से शानदार जीत दर्ज की थी। इस जीत के बाद पूरे क्रिकेट जगत में सनसनी मच गई थी। बांग्लादेश की इस जीत को पूर्व कप्तान हबीबुल बशर ने भी इस फॉर्मेट की सबसे बड़ी जीत में से एक बताया था। गौरतलब है कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप में टीम कुछ खास नहीं कर पाई थी। लेकिन इंग्लैंड का क्लीन स्वीप करके इस टीम ने सभी को चौंका दिया है।

यह भी पढ़ें:-

ODI World Cup 2023: टॉप-8 में से सात टीमें कंफर्म; नेपाल ने यूएई को हराकर मारी एंट्री, जानें पूरा समीकरण

टेस्ट क्रिकेट में कब लौटेंगे हार्दिक पंड्या? वापसी को लेकर भारतीय ऑलराउंडर ने किया बड़ा खुलासा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement