1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ये बड़ा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, आने वाली सीरीज से हुआ बाहर

ये बड़ा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, आने वाली सीरीज से हुआ बाहर

खबर है कि बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन को कोरोना हो गया है। इससे अब वे श्रीलंका के साथ होने वाली सीरीज से बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 10, 2022 21:55 IST
Shakib al hasan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shakib al hasan

Highlights

  • बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज से बाहर हुए शाकिब अल हसन
  • शाकिब अल हसन यूएसए से लौटे, उसके बाद पता चला कि वे कोविड पॉजिटिव
  • श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेली जानी है दो टेस्ट मैचों की सीरीज

कोरोना वायरस एक बार फिर पैर पसारने लगा है। आईपीएल 2022 में भी कुछ स्टॉफ मैंबर कोरोना से ग्रसित हो गए थे। अब इसके बाहर भी कोविड 19 ने खिलाड़ियों को अपनी जद में लेना शुरू कर दिया है। अब खबर है कि बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन को कोरोना हो गया है। इससे अब वे श्रीलंका के साथ होने वाली सीरीज से बाहर हो गए हैं। फिलहाल उन्हें क्वारंटीन में भेज दिया गया है। 

बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन को श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच से बाहर कर दिया गया। पता चला है कि कोरोना संक्रमित हो गए हैं। शाकिब अल हसन सोमवार को यूएसए से लौटे थे और उनके मंगलवार को चटगांव में बांग्लादेश टीम में शामिल होने की उम्मीद थी। हालांकि, दो बार संक्रमित पॉजिटिव रिपोर्ट देने के बाद ऑलराउंडर को आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है। कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत उन्हें अगले पांच दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा। बीसीबी के क्रिकेट संचालन अध्यक्ष जलाल यूनुस ने क्रिकबज को बताया कि  शाकिब अल हसन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और श्रीलंका के खिलाफ शुरुआती टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

शाकिब अल हसन ने आखिरी बार एक टेस्ट खेला था, जब बांग्लादेश ने दिसंबर 2021 में मीरपुर में पाकिस्तान का सामना किया था। उनसे श्रीलंका के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज में लंबे प्रारूप में वापसी की उम्मीद थी। शाकिब अल हसन पारिवारिक कारणों की वजह से न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से चूक गए थे, इसके बाद, वनडे सीरीज खेलकर व्यक्तिगत कारणों से दक्षिण अफ्रीका से लौट आए थे।

(Ians inputs)

लाइव स्कोरकार्ड