Friday, April 26, 2024
Advertisement

Shikhar Dhawan Bollywood Debut: क्रिकेट के बाद बॉलीवुड में कमाल करेंगे 'गब्बर,' इसी साल रिलीज हो सकती है फिल्म!

शिखर धवन मौजूदा आईपीएल सीजन के 13 मैचों में 421 रन बना चुके हैं। हाल ही में वह प्रीति जिंटा के साथ जिम करते भी नजर आए थे।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 17, 2022 20:01 IST
शिखर धवन शॉल में पोज...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM (@SHIKHAR DHAWAN) शिखर धवन शॉल में पोज देते हुए

Highlights

  • शिखर धवन जल्द ही बड़े पर्दे पर आएंगे नजर, कर सकते हैं बॉलीवुड डेब्यू!
  • हाल ही में अक्षय कुमार की राम सेतु के सेट पर भी दिखे थे गब्बर
  • धवन ने आईपीएल 2022 में अभी तक 13 मैचों में बनाए हैं 400 से अधिक रन

भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों IPL 2022 में पंजाब किंग्स के लिए कई मौके पर कमाल करते हुए नजर आ चुके हैं। लेकिन क्या आपको पता क्रिकेट ग्राउंड के बाद अब बॉलीवुड यानी बड़े पर्दे पर भी गब्बर डेब्यू के लिए तैयार हैं। जी हां यह सच है, दरअसल पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक धवन जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हालांकि फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है।

रिपोर्ट में यह बताया गया कि एक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार,"शिखर धवन हमेशा से ही एक्टर्स का काफी सम्मान करते हैं। जब उन्हें यह ऑफर मिला तो उन्होंने खुशी से इसके लिए हामी भर ली। मेकर्स के मुताबिक शिखर के ऊपर यह किरदार सूट कर रहा था। इसी कारण कुछ महीनों बाद उनके पास यह प्रस्ताव लेकर जाया गया। यह एक पूरा रोल है ना कि कैमियो। इस फिल्म में धवन का किरदार अहम होगा और इसी साल कभी भी यह फिल्म रिलीज हो सकती है।"

जब राम सेतु के सेट पर दिखे गब्बर...

आपको बता दें कुछ दिनों पहले शिखर धवन को अक्षय कुमार, जैकलिन फर्नांडिज और नुसरन भारुचा की अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' के सेट पर देखा गया था। लेकिन रिपोर्ट में बताए गए सूत्र की जानकारी के मुताबिक धवन इस फिल्म में अपना एक्टिंग डेब्यू नहीं करेंगे। बल्कि धवन और अक्षय अच्छे दोस्त हैं। इसी कारण क्रिकेटर को इस सेट पर देखा गया था। धवन अक्षय के अलावा रणवीर सिंह के साथ भी क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं।

प्रीति जिंटा के साथ भी जिम करते दिखे थे धवन

इसके अलावा शिखर धवन हाल ही में अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स की सह मालकिन प्रीति जिंटा के साथ भी जिम करते नजर आए थे। धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह प्रीति के साथ जिम कर रहे थे। साथ ही दोनों टाइगर श्रॉफ के हीरोपंती-1 के फेमस डायलॉग 'बच्ची हो क्या' के मीम सॉन्ग पर जमकर ठहाके लगाते भी नजर आए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement