Monday, May 06, 2024
Advertisement

शिखर धवन अपनी ही टीम से हुए परेशान, कहा- खल रही है इस एक खिलाड़ी की कमी

शिखर धवन ने अपनी टीम की हार के बाद एक बड़ा बयान दिया है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 09, 2023 17:27 IST
Shikhar Dhawan- India TV Hindi
Image Source : PTI Shikhar Dhawan

KKR vs PBKS: आईपीएल 2023 के 53वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 179 रन बनाए थे। जवाब में केकेआर की टीम ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर जीत हासिल कर ली। इस मैच में मिली हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने एक बड़ा बयान दिया। 

धवन ने बताई हार की बड़ी वजह 

शिखर धवन ने केकेआर के खिलाफ पांच विकेट की शिकस्त के बाद कहा कि उनकी टीम ने मुश्किल पिच पर अच्छा स्कोर खड़ा किया लेकिन विरोधी टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की। पंजाब के 180 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने नितीश राणा (51), आंद्रे रसल (42) और जेसन रॉय (38) की पारियों से अंतिम गेंद पर पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत दर्ज की। रिंकू सिंह (10 गेंद में नाबाद 21) ने अंतिम गेंद पर अर्शदीप सिंह पर चौका जड़कर टीम को जीत दिलाई। 

हार से परेशान धवन

धवन ने मैच के बाद कहा कि अच्छा महसूस नहीं कर रहा। हम मैच हार गए और यह बल्लेबाजी के लिए आसान विकेट नहीं था और मुझे लगता है कि हमने अच्छा स्कोर बनाया। अंत में वे अच्छा खेले। तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को अंतिम ओवर में केकेआर को जीत के लिए छह रन बनाने से रोकना था। वह मैच को अंतिम गेंद तक ले गए लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए। धवन ने अर्शदीप की सराहना करते हुए कहा कि अंतिम ओवर शानदार था, अर्शदीप का बेहतरीन प्रयास और जिस तरह से उसने पिछले मैच के बाद वापसी की है, सारा श्रेय उसे जाता है। यह काफी दिलचस्प था कि वह मैच को आखिरी गेंद तक ले गया। यह वास्तव में अच्छा रहा। 

टीम के पास नहीं एक अच्छा ऑफ स्पिनर- धवन

विरोधी टीमों के लगातार बड़ा स्कोर बनाने के संदर्भ में धवन ने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छा ऑफ स्पिनर नहीं है। जब बाएं हाथ के बल्लेबाज आते हैं तो हमारे पास एक छोर से लेग स्पिनर होता है और दूसरे छोर से हमारे पास बाएं हाथ का स्पिनर होता है। इसलिए मुझे लगता है कि हम कुछ अधिक रन लुटा रहे हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement