Monday, May 06, 2024
Advertisement

CSK के खिलाड़ी ने मचाया बवाल, एशियन गेम्स से पहले बल्ले ने उगली आग

सीएसके के एक बल्लेबाज ने देवधर ट्रॉफी में कमाल का प्रदर्शन करते हुए जमकर सुर्खियां बटोरी हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: July 30, 2023 23:46 IST
CSK- India TV Hindi
Image Source : AP CSK

भारत के कई टॉप खिलाड़ी इस वक्त देवधर ट्रॉफी वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में अलग-अलग जोन की टीम से खेलकर अपना जलवा दिखा रहे हैं। आज यानी कि रविवार को वेस्ट जोन की टीम का सामना नॉर्थ जोन की टीम से था। इस मैच में सीएसके के लिए आईपीएल में खेलने वाले शिवम दुबे ने कमाल का प्रदर्शन किया। दुबे को हाल ही में एशियन गेम्स के लिए जा रही भारतीय टीम में चुना गया है।

शिवम दुबे का शानदार प्रदर्शन

शिवम दुबे और कथन पटेल के नाबाद अर्धशतक और दोनों के बीच 5वें विकेट की अटूट शतकीय साझेदारी से वेस्ट जोन ने देवधर ट्रॉफी टूर्नामेंट में नॉर्थ जोन को 6 विकेट से हरा दिया। नॉर्थ जोन के 260 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्ट जोन ने दुबे (नाबाद 85) और पटेल (नाबाद 63) के बीच पांचवें विकेट की 138 रन की अटूट साझेदारी से 48.5 ओवर में चार विकेट पर 260 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

हार्विक ने जड़ी फिफ्टी

ओपनिंग बल्लेबाज हार्विक देसाई ने भी 56 रन की पारी खेली। दुबे ने 78 गेंद की अपनी पारी में तीन चौके और 5 छक्के मारे जबकि पटेल ने 85 गेंद का सामना करते हुए 6 चौके जड़े। ये दोनों 26वें ओवर में उन समय बल्लेबाजी के लिए साथ आए जब टीम 122 रन पर चार विकेट गंवाने के बाद संकट में थी। नॉर्थ जोन ने इससे पहले हिमांशु रणा (54), कप्तान नितीश राणा (54) और शुभम रोहिल्ला (नाबाद 56) के अर्धशतक से 6 विकेट पर 259 रन का स्कोर खड़ा किया था। 

वेस्ट जोन की ओर से शम्स मुलानी ने 29 रन देकर तीन विकेट चटकाए। इस जीत से वेस्ट जोन के चार मैच में तीन जीत से 12 अंक हो गए हैं और वह तीसरे स्थान पर है। नॉर्थ जोन की टीम चार अंक के साथ पांचवें पायदान पर है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement