Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Shoaib Akhtar on Rishabh Pant: 'वो थोड़ा मोटा है... फिर मॉडल बन सकता है' शोएब अख्तर बने ऋषभ पंत के मुरीद

Shoaib Akhtar on Rishabh Pant: शोएब अख्तर ने पंत की तारीफ करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर उन्हें कुछ खास सलाह दी है।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: July 20, 2022 14:20 IST
Rishabh Pant, Shoaib Akhtar- India TV Hindi
Image Source : GETTY Rishabh Pant, Shoaib Akhtar

Highlights

  • ऋषभ पंत की मैनचेस्टर में खेली पारी की हर ओर हो रही तारीफ
  • पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में खेली 125 रन की पारी
  • शोएब अख्तर ने पंत की तारीफ करते हुए दी खास सलाह

Shoaib Akhtar on Rishabh Pant: इंग्लैंड दौरे ने ऋषभ पंत को टीम इंडिया का सुपरस्टार बना दिया। टेस्ट मैच से जबरदस्त आगाज करने के बाद उन्होंने इस दौरे को तीसरे वनडे में शानदार अंजाम तक पहुंचाया। टेस्ट मैच में जीत नहीं मिली लेकिन उनकी बेहतरीन शतकीय पारी ने वनडे सीरीज में भारत को ऐतिहासिक जीत दिला दी। मैनचेस्टर में हुए तीसरे मैच में उन्होंने शुरुआत में अपने नब्ज पर काबू रखा, टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला और बाद में ताबड़तोड़ चौके-छक्के लगाते हुए 125 रन की अद्भुत पारी खेली। टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज जीती और पंत 125 रन की नाबाद पारी के साथ इस ऐतिहासिक जीत के सबसे बड़े हीरो बन गए। अब चारों तरफ उनकी वाहवाही हो रही है। तमाम फैंस और पूर्व क्रिकेटर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं और इस लिस्ट में सबसे अलग अंदाज के साथ शमिल हुए हैं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर।

शोएब अख्तर ने पंत की तारीफ करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, वे कट शॉट लगा सकते हैं, पुल शॉट लगा सकते हैं, वे डरते नहीं हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में जीत दर्ज की, इंग्लैंड में मैच जीते और भारत को सीरीज जितवाई।

अख्तर ने बातों ही बातों में इंग्लैंड सीरीज में भारत के सबसे बड़े मैच विनर रहे पंत को एक खास सलाह भी दे दी। उन्होंने कहा, “उनका वजन थोड़ा ज्यादा है। मुझे उम्मीद है कि वे इस पर ध्यान देंगे। भारत का बाजार बहुत बड़ा है। वे अच्छे दिखते हैं। वे मॉडल बन सकते हैं, करोड़ों रुपए कमा सकते हैं। क्योंकि भारत में जब कोई शख्स स्टार बनता है तो उसपर जबरदस्त इंवेस्टमेंट होता है।”

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने पंत की बल्लेबाजी पर आगे कहा, “उनके पास जो टैलेंट है, उससे वे विरोधियों को मुश्किलों में डालते रहेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने कैलकुलेटिव अप्रोच के साथ अपनी पारी की रफ्तार को आगे बढ़ाया और बाद में विध्वंसक हो गए। वे जब चाहें रनों की रफ्तार को बढ़ा सकते हैं। आने वाले वक्त में वे सुपरस्टार होंगे। पंत को अगर कोई रोक सकता है तो वे पंत खुद हैं।”

ऋषभ पंत को वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाली तीन वनडे की सीरीज में आराम दिया गया है पर वे इसके बाद होने वाली पांच टी20 मैच की सीरीज में मैदान पर एक्शन में नजर आएंगे।        

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement