1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: डेविड वॉर्नर के संवेदनशील जगह पर लगी गिल्ली, दर्द से कराहते हुए मैदान पर गिरे, ट्वीट कर बताया अनुभव

VIDEO: डेविड वॉर्नर के संवेदनशील जगह पर लगी गिल्ली, दर्द से कराहते हुए मैदान पर गिरे, ट्वीट कर बताया अनुभव

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन डेविड वॉर्नर को लगी चोट।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Updated on: July 01, 2022 16:19 IST
David Warner, AUS vs SL, Australia cricket team, travis head- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER David Warner hits by flying bail

Highlights

  • ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराया
  • तीन दिन मे जीता मैच
  • डेविड वॉर्नर के साथ घटी दुर्भाग्यपूर्ण घटना

ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में एकतरफा जीत हासिल कर ली है। गाले में खेले गए टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे ही दिन 10 विकेट से अपने नाम कर लिया और साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त भी ले ली। मेजबान टीम के बल्लेबाजों ने एक बार फिर से निराश किया और दूसरी पारी में महज 113 रन पर ही सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ट्रेविस हेड सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने महज 17 गेंदों की गेंदबाजी में 10 रन देकर चार विकेट झटके। नॉथन लियोन ने भी चार विकेट लिए और मैच में नौ विकेट अपने खाते में डाले। 

पहले मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम जहां पूरी तरह से हावी रही, वहीं मैच के दौरान एक घटना की वजह से मेहमान टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को असहनीय दर्द का सामना करना पड़ा। दरअसल, 23वें ओवर में ट्रेविस हेड गेंदबाजी करने आए तो उस वक्त श्रीलंकाई खिलाड़ी जेफ्री वेंडरसे क्रीज पर थे और वॉर्नर स्लिप में कैच के लिए खड़े थे। हेड के ओवर की पहली गेंद वेंडरसे को चकमा देते हुए सीधे स्टंप्स पर लगी और उसकी गिल्ली हवा में उछलकर वॉर्नर के प्राइवेट पार्ट पर लगी। 

वायरल हुए वीडियो में दिखा कि जब हेड की गेंद स्टंप्स पर लगी तो उस वक्त वॉर्नर की नजर गेंद पर थी और वह उसे लपकने के लिए भागे थे, लेकिन गिल्ली हवा में उछलने के बाद सीधे वॉर्नर के प्राइवेट पार्ट पर लगी और वह दर्रद से कराहते हुए मैदान पर ही गिर पड़े। 

वॉर्नर का यह वीडियो देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इसके बाद ट्विटर पर सक्रिय रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने भी इसे शेयर किया और अपना अनुभव बताया। उन्होंने हेड की गेंदबाजी की तारीफ की और साथ ही कहा कि उनके लिए यह बहुत बुरा था। वॉर्नर के इस वीडियो को उनके साथी खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन ने भी शेयर किया और पूछा कि कैसा लग रहा है डेविड?

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड

>independence-day-2022