Monday, April 29, 2024
Advertisement

SL vs AUS 2nd Test Day 4 Highlights: श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को पारी और 39 रनों से दी मात, सीरीज 1-1 से बराबर

श्रीलंका ने दिनेश चंडीमल के दोहरे शतक व प्रभात जयसूर्या के 12 विकेटों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया को पारी और 39 रनों से हराकर सीरीज 1-1 से बराबरी पर खत्म की।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @@PriyamSinha4
Updated on: July 11, 2022 17:07 IST
श्रीलंका ने...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER CRICKET SRI LANKA श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को पारी और 39 रनों से रौंदा

SL vs AUS 2nd Test Day 4 Highlights

श्रीलंका के दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम ने कंगारू टीम को पारी और 39 रनों से मात दे दी। इसी के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुई। इस मैच में श्रीलंका के लिए गेंदबाज प्रभात जयसूर्या ने कमाल करते हुए दोनों पारियों में 6-6 विकेट लेकर कुल 12 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा दिनेश चंडीमल ने नाबाद दोहरा शतक लगातर पहली पारी के आधार पर अपनी टीम को 190 रनों की विशाल बढ़त दिलाई। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया 364 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। जवाब में श्रीलंका ने 554 रन बनाए। दूसरी पारी में मेहमान कंगारू 190 रन की लीड भी नहीं पार कर सके और पूरी टीम 151 रनों पर सिमट गई। इससे पहले वनडे सीरीज में श्रीलंका ने 3-2 से कंगारुओं को पछाड़ा था तो टी20 सीरीज में 2-1 से मेहमान टीम को जीत मिली थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement