Thursday, May 23, 2024
Advertisement

RCB में बिकते ही झूम उठीं स्मृति मंधाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

WPL ऑक्शन में RCB की टीम ने भारत की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना को 3.4 करोड़ रुपये में खरीदा है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: February 13, 2023 19:59 IST
Smriti Mandhana- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/GETTY Smriti Mandhana

महिला प्रीमियर लीग के लिए सोमवार को मुंबई में निलामी की जा रही है। इस निलामी भारत की स्टार महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना को अब तक सबसे महंगा खरीदा गया। RCB की टीम ने 3.4 करोड़ रुपये की बड़ी बोली के साथ स्मृति मंधाना को अपने टीम में शामिल किया। स्मृति मंधाना के लिए यह बेहद खास पल था। महिला क्रिकेट में विराट कोहली मानी जाने वाली स्मृति मंधाना इस साल मार्च के महीने में होने वाले महिला प्रीमियर लीग में विराट कोहली की तरह RCB के लिए खेलती नजर आएंगी। RCB की टीम में शामिल होते ही स्मृति मंधाना झूम उठी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा।

वीडियो हुआ वायरल

स्मृति मंधाना इस वक्त साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम के साथ वहीं पर हैं। हालांकि वह इंजरी के कारण रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में नहीं खेल सकी थी। साउथ अफ्रीका में आक्शन देख रही स्मृति मंधाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में RCB की टीम में शामिल होते ही स्मृति मंधाना काफी ज्यादा खुश हो गईं। साथी खिलाड़ियों के साथ ऑक्शन देख रही मंधाना को सभी अन्य खिलाड़ियों में बधाई दी।

स्मृति मंधाना के आंकड़ों पर एक नजर

स्मृति मंधाना के लिए यूं ही करोड़ों की बोली नहीं लगाई गई। उनका रिकॉर्ड भी काफी ज्यादा शानदार रहा है। स्मृति मंधाना ने भारत के लिए अब तक कुल 112 टी20 मैच खेला है। उन्होंने 123.13 की स्ट्राइक रेट और 27.32 की औसत से 2651 रन बनाए हैं। वहीं वनडे मैचों में उन्होंने 77 मैचों में 3073 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने पांच शतक भी लगाया है। स्मृति मंधाना को अपने टीम में शामिल करके RCB की टीम ने बड़ा दाव खेला है। स्मृति मंधाना इस टीम के लिए कप्तानी भी करती नजर आ सकती हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement