Friday, April 26, 2024
Advertisement

SRH vs MI: हैदराबाद ने जीता मैच, मुंबई को 31 रनों से हराया

SRH vs MI: IPL 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच को पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स ने अपने नाम किया औक एमआई को 31 रनों से हराया।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: March 28, 2024 6:16 IST
SRH vs MI IPL Live Score- India TV Hindi
Image Source : IPL SRH vs MI IPL Live Score

SRH vs MI: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आज हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में मैच खेला गया। इस मुकाबले में दोनों टीमें अपने पहली जीत की तलाश में थी और अंत में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह तलाश खत्म हुई और उन्होंने हार्दिक पांड्या की कप्कानी वाली मुंबई इंडियंस को 31 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया और इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 277 रन बनाए। वहीं एमआई की टीम रनचेज करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 246 रन बनाए।

SRH vs MI स्कोरकार्ड

Latest Cricket News

SRH vs MI Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:27 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH ने जीता मैच

    सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2024 के 8वें मुकाबले को जीता और उन्होंने एमआई को 31 रनों से हराया। इस मैच में कई बड़े रिकॉर्ड टूटे और सनराइजर्स ने 277 का स्कोर बनाया। यह आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर भी था।

  • 11:10 PM (IST) Posted by Mohid Khan

    हार्दिक पांड्या हुए आउट

    मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या 20 गेंदों पर 24 रन बनाकर आउट हो गए हैं। मुंबई को अब मैच जीतने के लिए 12 गेंदों पर 54 रनों की जरूरत है।

  • 10:37 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    नमन धीर आउट

    नमन धीर के विकेट के साथ मुंबई इंडियंस को झटका लगा है। यह टीम का तीसरा विकेट है। उन्होंने इस मुकाबले में बनाए 14 गेंदों पर 30 रन।

  • 10:13 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    8वें ओवर में मुंबई 100 रनों के पार

    मुंबई इंडियंस की टीम 8वें ओवर में 100 रन के पार पहुंच गई है। टीम 278 रनों के टारगेट को चेज कर रही है। इस दौरान तिलक वर्मा और नमन धीर मुंबई की ओर से बल्लेबाजी कर रहे हैं।

  • 9:59 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    रोहित शर्मा आउट

    रोहित शर्मा के विकेट के साथ ही मुंबई इंडियंस को करारा झटका लगा है। रोहित शर्मा भी काफी तेजी से रन बना रहे थे, उन्हें पैट कमिंस ने आउट किया। रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में बनाए 12 गेंदों पर 26 रन। टीम का स्कोर 66/2

  • 9:55 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    MI का पहला विकेट गिरा

    मुंबई इंडियंस की टीम को बड़ा झटका लगा है। ईशान किशन जो इस रन चेज में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे वह आउट हो गए हैं। ईशान ने इस मुकाबले में सिर्फ 13 गेंदों पर 34 रन बनाए।

  • 9:50 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    मुंबई इंडियंस की तेज शुरुआत

    277 रनों के टारगेट को चेज कर रही मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले 3 ओवर में 50 रन बना लिए हैं। टीम काफी तेज गति से बल्लेबाजी कर रही है। इस दौरान ईशान किशन और रोहित शर्मा शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं।

  • 9:25 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH ने बनाया सबसे बड़ा टारगेट

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बना दिया है। इस दौरान उन्होंने 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 277 रन बना डाले हैं। इस दौरान ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन ने अर्धशतकीय पारी खेली।

  • 9:09 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    क्लासेन की फिफ्टी

    हेनरिक क्लासेन ने भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ काफी तेजी से अपना अर्धशतक पूरा किया है। क्लासेन ने इस पारी के साथ ही ऑरेंज कैप भी अपने नाम कर लिया। क्लासेन ने सिर्फ 24 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। 18 ओवर के बाद SRH का स्कोर 243/3

  • 8:36 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पीयूष चावला ने किया शर्मा को आउट

    अभिषेक शर्मा इस मुकाबले में काफी तेज बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने सिर्फ 16 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया, लेकिन उन्हें पीयूष चावला ने आउट कर दिया। अभिषेक शर्मा ने इस मुकाबले में बनाए 23 गेंदों पर 63 रन। टीम का स्कोर 11 ओवर के बाद 161/3

  • 8:30 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    अभिषेक शर्मा की शानदार बल्लेबाजी

    अभिषेक शर्मा शानदार लय में हैं और ट्रेविस हेड के आउट हो जाने के बाद उन्होंने टीम की पारी को संभाल लिया है। अभिषेक शर्मा ने सिर्फ 16 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया है।

  • 8:17 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    ट्रेविस हेड हुए आउट

    ट्रेविस हेड के विकेट के रूप में सनराइजर्स हैदराबाद को तगड़ा झटका लगा है। ट्रेविस हेड इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन उन्हें कोएट्जी ने आउट कर दिया। हेड ने इस मुकाबले में बनाए 24 गेंदों पर 62 रन।

  • 8:11 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    7 ओवर में 100 के पार SRH

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शुरुआती 7 ओवर में 100 रन के स्कोर को पार कर लिया है। टीम की ओर से ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं MI को विकेट की तलाश है।

  • 8:06 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH के नाम रहा पावरप्ले

    SRH बनाम MI के बीच खेले जा रहे मुकाबले की पहली पारी का पावरप्ले सनराइजर्स हैदराबाद के नाम रहा। इस दौरान SRH ने शुरुआती 6 ओवर में एक विकेट खोकर 81 रन बना लिए हैं।

  • 7:59 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    5 ओवर के बाद SRH मजबूत

    SRH की टीम 5 ओवर के बाद काफी शानदार लय में नजर आ रही हैं। उन्होंने 5 ओवर खत्म होने तक एक विकेट खोकर 58 रन बनाए हैं। इस दौरान ट्रेविस हेड काफी तेजी से बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं हार्दिक पांड्या को एक सफलता हासिल हुई है। उन्होंने मयंक अग्रवाल को आउट किया है।

  • 7:47 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH की तेज शुरुआत

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ काफी तेज शुरुआत की है। उन्होंने तीन ओवर में 40 रन बना लिए हैं वो भी बिना विकट खोए। इस दौरान ट्रेविस हेड 10 गेंदों पर 31 रन बनाकर खेल रहे हैं।

  • 7:26 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    MI के सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी

    डेवाल्ड ब्रेविस, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, विष्णु विनोद, नेहल वढेरा

  • 7:26 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH के सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी

    नितीश रेड्डी, वाशिंगटन सुंदर, उमरान मलिक, ग्लेन फिलिप्स, उपेंद्र यादव

  • 7:17 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    MI की प्लेइंग 11

    ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्जी, शम्स मुलानी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, क्वेना मफाका

  • 7:17 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH की प्लेइंग 11

    ट्रैविस हेड, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (डब्ल्यू), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (सी), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट

  • 7:03 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    हार्दिक पांड्या ने जीता टॉस

    मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। वहीं मुंबई इंडियन ने अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया है। SRH की टीम में भी एक बदलाव है।

  • 6:14 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    कैसा रहेगा पिच का हाल

    हैदराबाद का राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम अपने सपाट विकेटों के लिए जाना जाता है। यहां बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है और खुब रन देखने को मिलते हैं। हालांकि जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है यहां स्पिनर्स को भी मदद मिलती है। यहां पर लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को ज्यादा मैचों में सफलता मिली है। ऐसे में टॉस का महत्व काफी रहने वाला है। 

  • 6:14 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    मुंबई इंडियंस का स्क्वाड

    हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, जसप्रीत बुमराह, पीयूष चावला, गेराल्ड कोएत्जी, टिम डेविड, श्रेयस गोपाल, ईशान किशन, अंशुल कंबोज, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, क्वेना मफाका, मोहम्मद नबी, शम्स मुलानी , नमन धीर, शिवालिक शर्मा, रोमारियो शेफर्ड, अर्जुन तेंदुलकर, नुवान तुषारा, तिलक वर्मा, विष्णु विनोद, नेहल वढेरा, ल्यूक वुड, सूर्यकुमार यादव। 

  • 6:13 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH का पूरा स्क्वाड

    पैट कमिंस (कप्तान), अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, ट्रैविस हेड, वानिंदु हसरंगा, मार्को यानसन, राहुल त्रिपाठी, वॉशिंगटन सुंदर, ग्लेन फिलिप्स, सनवीर सिंह, हेनरिक क्लासेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक अग्रवाल, टी नटराजन, अनमोलप्रीत सिंह, मयंक मारकंडे, उपेन्द्र सिंह यादव, उमरान मलिक, नीतीश कुमार रेड्डी, फजलहक फारूकी, शाहबाज अहमद, जयदेव उनादकट, आकाश सिंह, जाथवेध सुब्रमण्यन।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement