Friday, May 03, 2024
Advertisement

आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला से पहले श्रीलंका की बढ़ी मुश्किलें, स्टार बल्लेबाज हुआ कोरोना पॉजिटिव

कुसल मेंडिस शुक्रवार से आस्ट्रेलिया में शुरू हो रही टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 08, 2022 19:31 IST
File Photo of Kusal Perera- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES File Photo of Kusal Perera

Highlights

  • कुसल मेंडिस टी20 श्रृंखला से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए
  • श्रीलंका क्रिकेट ने मंगलवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी
  • कोविड-19 से जुड़े नियमों के अनुसार मेंडिस को अभी आइसोलेशन में रखा गया

श्रीलंका के धुरंधर बल्लेबाज कुसल मेंडिस शुक्रवार से आस्ट्रेलिया में शुरू हो रही टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सोमवार को 27 साल के मेंडिस को नियमित परीक्षण के दौरान कोविड पॉजिटिव पाया गया। एसएलसी ने बयान में कहा, ‘‘श्रीलंका राष्ट्रीय टीम के साथ दौरे पर आस्ट्रेलिया गए कुसल मेंडिस कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘ नतीजे की पुष्टि आरएटीपीसीआर परीक्षण में हुई जो उसी दिन किया गया।’’ कोविड-19 से जुड़े नियमों के अनुसार मेंडिस को अभी आइसोलेशन में रखा गया है।

श्रीलंका और आस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 श्रृंखला 11 से 20 फरवरी तक खेली जाएगी जिसका पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होगा। आस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के दौरे के बाद श्रीलंका की टीम दो टेस्ट और तीन टी20 मैचों के लिए भारत दौरे पर जाएगी जो 25 फरवरी से शुरू होगा। 

बता दें कि इससे पहले 31 जनवरी को आस्ट्रेलिया के लिए टीम की रवानगी से पहले तेज गेंदबाज नुवान तुषारा भी पॉजिटिव पाए गए थे। बीस सदस्यीय टीम में शामिल तुषारा ने अब तक कोई अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है। टीम के ट्रेनर दिलशान फोनसेका भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। एसएलसी ने कहा कि ये दोनों अपना आइसोलेशन पूरा करने के बाद 10 फरवरी को टीम से जुड़ेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement