Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL: खतरे में पड़ी ब्रायन लारा की कुर्सी, ये दिग्गज बन सकता है सनराइजर्स हैदराबाद का नया कोच

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नए कोच की तलाश में है। इससे हैदराबाद के कोच ब्रायन लारा की कुर्सी खतरे में पड़ गई है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: July 19, 2023 7:06 IST
brian lara- India TV Hindi
Image Source : TWITTER brian lara

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल 2023 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। टीम 14 में से सिर्फ 4 मुकाबले ही जीतने में सफल रही थी और आखिरी स्थान पर रही थी। आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ब्रायन लारा और कप्तान एडन मार्करम थे। अब अगले सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नया कोच ढूंढ रही है। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

सामने आई ये बड़ी जानकारी

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ सुपर जायंट्स ने एंडी फ्लावर को रिलीज कर दिया है। वहीं, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद को नए कोच की तलाश है। फ्लावर दोनों टीमों के कोच बनने के प्रबल दावेदार हैं। हांलाकि अभी तक किसी भी टीम ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। 

टीम ने किया खराब प्रदर्शन 

सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2023 में प्वाइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर रही थी। टीम के पास एडन मार्करम के रूप में नया कप्तान था, फिर भी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। हैदरादबाद ने साल 2016 में डेविड वॉर्नर की कप्तानी में खिताब जीता था। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक टीम को एक नए कोच की तलाश है। इससे हैदराबाद के मुख्य कोच ब्रायन लारा की स्थिति खतरे में पड़ने की अटकलें लगने लगी हैं। चर्चा है कि फ्रेंचाइजी के असंतोष के कारण लारा टीम से अलग हो सकते हैं। 

कोचिंग का है अनुभव

एंडी फ्लावर के पास कोचिंग का अनुभव है। विभिन्न फ्रेंचाइजी लीगों में उनका प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड है। उनकी कोचिंग में सेंट लूसिया जौक्स सीपीएल 2020 में उपविजेता रही थी। वहीं, पीएसएल में मुल्तान सुल्तांस और आईएलटी20 में गल्फ जाइंट्स ने खिताब हासिल किया था। फ्लावर के मार्गदर्शन में लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 और 2023 में प्लेऑफ में जगह बनाई थी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement