Monday, April 29, 2024
Advertisement

Suresh Raina: सुरेश रैना बन गए कप्तान, अचानक मिल गई ये बड़ी जिम्मेदारी

इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग के पहले सीजन में उत्तर प्रदेश बटालियन टीम की कमान सुरेश रैना को मिल गई है। ये लीग 23 फरवरी से खेली जाएगी।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: February 12, 2024 20:58 IST
Suresh Raina- India TV Hindi
Image Source : GETTY Suresh Raina

Suresh Raina Indian Veteran Premier League: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। वह इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग के पहले सीजन में यूपी बटालियन की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। भारत के महानतम टी20 खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले रैना उत्तर प्रदेश के लिए अपनी बल्लेबाजी क्षमता और कप्तानी दिखाने के लिए आईवीपीएल का हिस्सा बनकर खुश हैं। रैना की गिनती बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है। वह विस्फोटक बैटिंग करने के लिए जाने जाते हैं। 

इस लीग का हिस्सा बने सुरेश रैना

सुरेश रैना ने कहा कि मैं इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं। मैं टीम वीवीआईपी उत्तर प्रदेश के लिए खेलूंगा। यह एक बार फिर दिग्गज क्रिकेटरों के साथ खेलने का मौका है। टीम में रैना के साथ पूर्व आईपीएल चैंपियन रजत भाटिया और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डैन क्रिश्चियन भी शामिल हैं।

सुरेश रैना अपने अनुभव और कौशल के साथ IVPL में एक शानदार छाप छोड़ने के लिए तैयार है, जो 23 फरवरी से 3 मार्च 2024 तक देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगी। भारतीय वेटरन क्रिकेट बोर्ड द्वारा आयोजित और 100 स्पोर्ट्स द्वारा मैनेज IVPL वीरेंद्र सहवाग, मुनाफ पटेल, सुरेश रैना, रजत भाटिया, क्रिस गेल, प्रवीण कुमार, यूसुफ पठान, हर्शल गिब्स जैसे दिग्गजों को एक साथ ला रहा है।

इतनी टीमें लेगी हिस्सा

भारतीय वेटरन क्रिकेट बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष और आईवीपीएल के अध्यक्ष प्रवीण त्यागी ने कहा कि दिग्गज क्रिकेटर भारत में वेटरन क्रिकेट के लिए एक नई ऊर्जा का संचार करेंगे। हम आईवीपीएल परिवार में सुरेश रैना का स्वागत करते हैं। मुझे यकीन है कि फैंस उन्हें मैदान पर वापस देखकर खुश होंगे। भाग लेने वाली टीमों में वीवीआईपी उत्तर प्रदेश, राजस्थान लीजेंड्स, रेड कार्पेट दिल्ली, छत्तीसगढ़ वॉरियर्स, तेलंगाना टाइगर्स और मुंबई चैंपियंस शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: 

केएल राहुल के बाहर होते ही इन 2 खिलाड़ियों की लगी लॉटरी? तीसरे टेस्ट में मिल सकता है डेब्यू का मौका

टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट से पहले करारा झटका, स्टार खिलाड़ी हो गया बाहर!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement