Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

T20 World Cup 2022: लगातार चौथी पारी में फेल हुए बाबर आजम, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल, बन रहे गजब के मीम्स

Babar Azam T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में लगातार चार पारियों में फेल होने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: November 03, 2022 20:59 IST
Babar Azam meme on social media- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Babar Azam meme on social media

Babar Azam T20 World Cup 2022: बाबर आजम ऑस्ट्रेलिया में जारी टी20 वर्ल्ड कप में लगातार फेल हो रहे हैं। वह एक के बाद एक, लगातार खराब बल्लेबाजी के रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में सिर्फ 6 रन बनाए जो इस टी20 वर्ल्ड कप में उनका हाइएस्ट टोटल है। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में अब तक चार मैच में 3.50 के औसत से 14 रन बनाए हैं और इसके लिए उन्होंने 30 गेंदें खेली हैं। बाबर के इस हालात को देखते हुए क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने ट्विटर पर एक वीडियो लगाकर बताया है कि टी20 वर्ल्ड कप में बल्लेबाजी का ठीक यही हाल है।

पुलकित नाम के एक अन्य यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक WWE रेसलर पूरी ताकत से दौड़कर रिंग के अंदर आता है जहां उसे दूसरा रेसलर उठाकर रिंग से वापस बाहर फेंक देता है। जाहिर है यहां बाहर फेंके गए रेसलर की तुलना बाबर आजम से की गई है।

गौरव नाम के एक दूसरे यूजर ने ट्विटर पर बाबर आजम का वैगन व्हील दिखाया है जिसमें सिर्फ एक लाइन पिच से पवेलियन की ओर जाती नजर आ रही है।

टुकटुक एकेडमी नाम के एक यूजर ने एक मीम पोस्ट किया जिसमें साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार पारी के लिए बाबर आजम को सम्मानित होते हुए दिखाया गया है।

अवैस फरीद नाम के एक पाकिस्तानी यूजर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ बाबर आजम के आउट होकर पवेलियन की ओर जाते हुए तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। साथ में उन्होंने लिखा कि बाबर आजम सिर्फ 96 रन से शतक से चूक गए।

टी20 वर्ल्ड कप में बाबर आजम का खस्ताहाल

बाबर आजम ने टी20 वर्ल्ड कप में अपने पहले मैच में भारत के खिलाफ कोई रन नहीं बनाया। अर्शदीप सिंह ने उन्हें गोल्डन डक पर आउट किया था। बता दें कि भारत ने इस मैच में पाकिस्तान को शिकस्त दी थी। जिम्बाब्वे के खिलाफ हुए दूसरे मैच में बाबर के बल्ले से सिर्फ चार रन निकले। इस मुकाबले में भी पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था। नीदरलैंड्स के खिलाफ हुए तीसरे मैच में बाबर की पारी चार रन से आगे नहीं बढ़ सकी। बाबार ने पिछले और वर्ल्ड कप में अपने चौथे मैच में 15 गेंदों में 6 रन बनाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement