Friday, April 26, 2024
Advertisement

T20 World Cup 2022: फेसबुक इंडिया की बड़ी पहल, अब आसानी से देख सकेंगे वर्ल्ड कप के सभी मोमेंट्स

T20 World Cup 2022: इस साल का टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है। वर्ल्ड कप को लेकर मेटा ने बड़ा ऐलान किया है।

Rishikesh Singh Edited By: Rishikesh Singh
Published on: October 22, 2022 9:44 IST
Facebook India Collab With ICC- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Facebook India Collab With ICC

Highlights

  • मेटा ने आईसीसी के साथ की साझेदारी
  • वर्ल्ड कप को लेकर हुई साझेदारी
  • ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है टी20 वर्ल्ड कप

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है। 13 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा। इस साल का वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले मुकाबले दर्शकों को मैच देखने का अलग अनुभव देते हैं। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट दिखाने के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है। फैंस मैच के हर पल को एन्जॉय करते हैं। अब आईसीसी ने मेटा के साथ एक साझेदारी की है। 

मेटा ने ICC के साथ किया कोलैब

टेक दिग्गज मेटा ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उसने रील्स पर ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के सर्वश्रेष्ठ पलों को दिखाने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने कहा कि फैंस मैच हाइलाइट्स और इन-प्ले क्लिप के साथ-साथ संलग्न होने और अपनी पसंदीदा टीमों का समर्थन करने के लिए अनन्य ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) प्रभावों और एक प्रशंसक गान के साथ रील बनाने में सक्षम होंगे।

क्या बोले फेसबुक इंडिया के निदेशक 

फेसबुक इंडिया (मेटा) के निदेशक और साझेदारी प्रमुख मनीष चोपड़ा ने एक बयान में कहा, "आज हमारे प्लेटफॉर्म पर वीडियो देखना आधा समय है और रील अब तक का हमारा सबसे तेजी से बढ़ता हुआ कंटेंट फॉर्मेट है। क्रिकेट के लिए भारत के जुनून को ध्यान में रखते हुए, हम सभी एक्शन को रील्स पर लाना चाहते थे और अन्य दिलचस्प तरीकों से भी, जो अगले महीने क्रिकेट को देखना और मनोरंजक बनाना चाहते हैं।"

कंपनी ने यह भी कहा कि सभी भाग लेने वाले क्रिकेटरों और टीमों के साथ आकर्षक कंटेंट बनाने के लिए क्रिएटर्स का एक दल ऑस्ट्रेलिया की यात्रा कर रहा है। कंपनी ने नोट किया कि 2019 से, मेटा के पास मैच रिकैप, इन-प्ले प्रमुख क्षणों और फेसबुक पर अन्य मैच और फीचर कंटेंट सहित आईसीसी आयोजनों के लिए डिजिटल कंटेंट के अधिकार हैं।

(Inputs by IANS)

यह भी पढे़:

T20 World Cup 2022 Weather Update: भारत-पाक मैच से पहले फैंस से लिए खुशखबरी, मौसम को लेकर आई बड़ी अपडेट

T20 World Cup 2022 Day 1: सुपर 12 के पहले दिन होंगे दो ब्लॉकबस्टर मुकाबले, जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी टीमें

भारत-पाकिस्तान मैच में इन घातक खिलाड़ियों का होगा सामना, रोहित को इस बॉलर से सबसे ज्यादा खतरा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement