Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

T20 World Cup 2022 Weather Update: भारत-पाक मैच से पहले फैंस से लिए खुशखबरी, मौसम को लेकर आई बड़ी अपडेट

T20 World Cup 2022 Weather Update: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले पर बारिश का असर कम हो गया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 22, 2022 8:48 IST
T20 World Cup 2022 Weather Update- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV T20 World Cup 2022 Weather Update

Highlights

  • मेलबॉर्न में हाल के दिनों में भारी बारिश हो रही है
  • रविवार को MCG में भारत का सामना पाकिस्तान से होगा
  • मैच पर बारिश की संभावना काफी कम हो गई है

T20 World Cup 2022 Weather Update: टी20 वर्ल्ड कप सुपर 12 राउंड के मुकाबले शनिवार से शुरू होने जा रहे हैं। पहले मुकाबले में मेजबान ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। खबर थी कि यह मैच बारिश की वजह से बाधित हो सकता है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में मौजूद इंडिया टीवी की एक्सक्लूसिव खबर के अनुसार सिडनी में मौसम साफ है और बारिश होने की आशंका बेहद काम है। इंडिया टीवी स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट समीप राजगुरु ने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर भी बड़ी अपडेट दी है। 

कैसा रहेगा मौसम

भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबॉर्न क्रिकेट ग्राउंड में मुकाबला खेला जाना है। उम्मीद की जा रही थी कि यह मैच बारिश की वजह से बाधित हो सकता है। लेकिन मेलबॉर्न में मौजूद समीप राजगुरु की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार 22 अक्टूबर यानी आज मेलबॉर्न में धुप खिली हुई है और 23 अक्टूबर को होने वाले मैच पर बारिश का असर कम हो गया है। फैंस को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है। मौसम अभी भी बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश की संभावना बड़ी संख्या में कम हो गई है। जैसे-जैसे हालात बने हैं, यह बताया गया है कि अभी भी 65 प्रतिशत बारिश की संभावना है, जो पहले 90 प्रतिशत थी।

भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को होने वाले मैच के लिए लाखों की तादाद में फैंस मेलबॉर्न क्रिकेट ग्राउंड पहुंचेंगे। इस मैच के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी मेलबॉर्न में मेहनत कर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भी मैच खेला गया था। उस मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया था। दुबई में हुए मैच में टॉस ने अहम रोल निबाहया था। उस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलिया में आम तौर पर टॉस का रोल ज्यादा अहम नहीं होता। लेकिन इस मैच में उम्मीद की जा रही है कि टॉस अहम हो सकता है। मेलबॉर्न की पिच बारिश की वजह से लंबे समय से कवर के अंदर है। जिस वजह से टॉस का रोल बढ़ सकता है।

यह भी पढ़े:

T20 World Cup 2022 Day 1: सुपर 12 के पहले दिन होंगे दो ब्लॉकबस्टर मुकाबले, जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी टीमें

AUS vs NZ Fantasy 11: विश्व कप के पहले मैच में इन खिलाड़ियों के साथ बनाएं ड्रीम 11

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement