Saturday, July 13, 2024
Advertisement

USA vs SA Dream 11 Prediction: दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों को करें अपनी टीम में शामिल, हो सकता है बड़ा फायदा

अमेरिका और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 स्टेज का पहला मैच खेला जाना है। इस मैच का आयोजन 19 जून को किया जाएगा।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: June 19, 2024 6:00 IST
USA vs SA Dream 11 Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY USA vs SA Dream 11 Team

USA vs SA Dream 11 Prediction: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 41वां मैच अमेरिका और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच पहली बार कोई क्रिकेट मैच खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है और फैंस को एक ब्लॉकबस्टर मुकाबले की पूरी उम्मीद है। यह मैच सुपर-8 स्टेज में ग्रुप 2 का पहला मैच होने जा रहा है। इस सीजन अमेरिका सबसे मजबूत एसोसिएट टीमों में से एक रही है। जिसने अपने खेल से बड़ी टीमों को भी चौंका दिया है। टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में पाकिस्तान पर उनकी जीत को सबसे बड़ी चर्चा में से एक माना गया।

दूसरी ओर साउथ अफ्रीका ने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया है। साउथ अफ्रीका ने अपने ग्रुप में एक भी मैच नहीं गंवाया और तीन करीबी मुकाबलों में जीत हासिल कर अगले दौर में जगह बनाई। डेविड मिलर की बल्लेबाजी फॉर्म और गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन आने वाले मैचों में साउथ अफ्रीका को मजबूत स्थिति में रखेगा। दोनों टीमों में कई बड़े खिलाड़ी मौजूद हैं। ऐसे में आइए हम आपको इस मुकाबले के लिए ड्रीम 11 टीम के बारे में जानकारी देते हैं।

साउथ अफ्रीका बनाम अमेरिका मैच की ड्रीम 11 टीम

  • विकेटकीपर: मोनंक पटेल, हेनरिक क्लासेन
  • बल्लेबाज: आरोन जोन्स, रीजा हेंड्रिक्स, डेविड मिलर
  • ऑलराउंडर: स्टीवन टेलर, मार्को जैन्सन
  • गेंदबाज: सौरभ नेत्रवलकर, ओटनील बॉर्टमैन, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी

साउथ अफ्रीका और अमेरिका के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले के लिए आप उन खिलाड़ियों को अपनी फैटसी टीम में शामिल करें जो शानदार फॉर्म में चल रहे हो। इस मैच के लिए आप कप्तान के रूप में डेविड मिलर को शामिल कर सकते हैं। डेविड मिलर अपनी टीम के लिए लगातार रन बना रहे हैं और उन्हें कप्तान बनाने से आपके जीतने के चांस बढ़ सकते हैं। दूसरी ओर उपकप्तान के रूप में आरोन जोन्स को शामिल किया जा सकता है। अमेरिका को यहां तक पहुंचाने में आरोन जोन्स का रोल सबसे ज्यादा अहम है और वह अच्छे फॉर्म में भी हैं।

दोनों टीमों का वर्ल्ड कप स्क्वाड

अमेरिका: मोनंक पटेल (कप्तान), आरोन जोन्स (उप-कप्तान), एंड्रीज गौस, कोरी एंडरसन, अली खान, हरमीत सिंह, जेसी सिंह, मिलिंद कुमार, निसर्ग पटेल, नितीश कुमार, नोस्तुश केंजीगे, सौरभ नेत्रवलकर, शैडली वान शल्कविक, स्टीवन टेलर, शायन जहांगीर। रिजर्व खिलाड़ी: गजानंद सिंह, जुआनॉय ड्रिस्डेल, यासिर मोहम्मद।

साउथ अफ्रीका: एडेन मार्कराम (कप्तान), ओटनील बार्टमैन, गेराल्ड कोएट्ज़ी, क्विंटन डी कॉक, ब्योर्न फोर्टुइन, रीज़ा हेंड्रिक्स, मार्को जानसन, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, डेविड मिलर, एनरिक नॉर्टजे, कैगिसो रबाडा, रयान रिकेलटन, तबरेज शम्सी।

यह भी पढ़ें

नीरज चोपड़ा ने पावो नूरमी गेम्स में जीता गोल्ड, लगाया 85.97 मीटर का बेस्ट थ्रो

USA vs SA Pitch Report: सुपर 8 के पहले मैच में ऐसी होगी पिच, जानें किसका होगा दबदबा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement