Friday, March 29, 2024
Advertisement

KKR को आखिरी ओवर में इस प्लेयर ने जिताया मैच, भारत के लिए T20 वर्ल्ड कप में बना था बड़ा विलेन

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ केकेआर के एक स्टार खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया है। इस खिलाड़ी ने अपने दम पर केकेआर की टीम को जीत दिलाई है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: May 05, 2023 0:01 IST
KKR - India TV Hindi
Image Source : IPL KKR

केकेआर की टीम ने आखिरी ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को 5 रनों से हरा दिया। इस मैच में केकेआर ने हैदराबाद को जीतने के लिए 172 रनों का टारगेट दिया, जिसे हैदराबाद की टीम हासिल नहीं कर पाई। केकेआर के लिए स्टार स्पिनर ने आखिरी ओवर में धमाकेदार प्रदर्शन किया। इस खिलाड़ी की वजह से ही केकेआर की टीम मैच जीतने में सफल रही

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी ओवर में जीतने के लिए 9 रनों की जरूरत थी। तब केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने गेंद स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को थमाई। वरुण ने अपने प्रदर्शन से कप्तान और टीम को बिल्कुल निराश नहीं किया। उन्होंने मैच में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने आखिरी ओवर में सिर्फ 2 रन दिए और अब्दुल समद का एक विकेट भी हासिल किया। उनकी बेहतरीन बॉलिंग की वजह से ही केकेआर की टीम मैच जीतने में सफल हो पाई। वह टीम के लिए सबसे बड़े हीरो बनकर उभरे हैं।

केकेआर के लिए किया शानदार प्रदर्शन 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में वरुण चक्रवर्ती ने अपने चार ओवर में 20 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। वह साल 2019 से ही आईपीएल में खेल रहे हैं। उन्होंने अभी तक 52 मैचों में 56 विकेट अपने नाम किए हैं। उनकी गेंदों को समझ पाना इतना आसान नहीं है। 

टी20 वर्ल्ड कप में बने थे विलेन 

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम को लीग स्टेज से बाहर होना पड़ा था। भारत को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार हार झेलनी पड़ी थी। पाकिस्तान के खिलाफ भारत को 10 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा था। इस मैच में वरुण चक्रवर्ती ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 33 रन लुटाए और वह एक भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हो पाए। पाकिस्तान के खिलाफ हार में वह बड़े विलेन साबित हुए थे। इसके बाद उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया और वह अब तक भारतीय टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement