Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Virat Kohli Century social media reactions: विराट कोहली के शतक से गुलजार हुआ सोशल मीडिया, बधाई देने वालों का लगा तांता

Virat Kohli Century social media reactions: विराट कोहली के ऐतिहासिक शतक के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों की बड़ी भीड़ लग गई है।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: September 08, 2022 22:18 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : AP Virat Kohli

Highlights

  • विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ लगाया शतक
  • कोहली ने लंबे इंतजार के बाद लगाया शतक
  • सोशल मीडिया पर कोहली को बधाई देने वालों की लगी भीड़

Virat Kohli Century Social Media Reactions: विराट कोहली ने अपनी एक पारी से सबका इंतजार खत्म कर दिया। क्या फैंस और क्या आलोचक, क्या देश और क्या विदेश, कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक शतक जड़कर एकबार फिर सबको अपना मुरीद बना लिया। पूर्व भारतीय कप्तान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में ये शतक 2 साल 9 महीने और 16 दिन के बाद लगाया। उन्हें इस शतक के लिए 1020 दिनों का लंबा इंतजार करना पड़ा। बता दें कि विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पिछला शतक नवंबर 2019 में लगाया था। एक और खास बात ये कि ये टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में कोहली का पहला शतक है। विराट कोहली ने एशिया कप में इस पारी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना 71वां शतक भी लगा दिया।

विराट कोहली की सुपर सेंचुरी

विराट कोहली की ये पारी हर लिहाज से ऐतिहासिक और यादगार है। इस स्पेशल इनिंग्स में उन्होंने 61 गेंदों पर 122 रन बनाए और अंत तक आउट नहीं हुए। कोहली ने अपनी इस पारी में 200 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और चौकों छक्कों की बरसात कर दी। उन्होंने 12 चौके और 6 छक्के लगाए।

विराट कोहली को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर लगी भीड़

33 साल के कोहली की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। उन्हें बधाई देने वालों में आमो-खास सब शामिल थे।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा, “बस हो गया। उनका टी20 इंटरनेशनल में पहला और करियर में 71वां शतक।”

सुरेश रैना ने लिखा, “पहला टी20 शतक, मैं आपके लिए बेहद खुश हूं विराट कोहली। आप इसके पूरे हकदार हैं। इस जबरदस्त पारी को सलाम।”

आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर के उनके पुराने साथी एबी डिविलियर्स ने ट्वीट किया, “विराट कोहली फिर से डांस कर रहे हैं। क्या मजेदार दृश्य है।”

भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा ने लिखा, “ये सम्मान कोई खरीद नहीं सकता। क्रिकेटर इसी के लिए खेलता है। शानदार शतक विराट कोहली। उम्मीद है कि आपके 72वें शतक के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा।”

आईसीसी ने कोहली के शतक पर लिखा, “71वां शतक लग गया है। विराट कोहली ने लगभग 3 साल के इंतजार के बाद लगाया शतक”

   

  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement