Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IND vs AFG: विराट कोहली के साथ ये क्या हुआ? 15 साल के T20I करियर में पहली बार देखा ऐसा दिन

Virat Kohli: विराट कोहली बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेल जा रहे मैच में बिना खाता खोले आउट हुए। वह इस मैच में पहली ही गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: January 17, 2024 19:38 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : BCCI टीम इंडिया बनाम अफगानिस्तान

IND vs AFG 3rd T20I: टीम इंडिया अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेल रही है। इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन  भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही है। चिन्नास्वामी में 4 साल बाद टी20I मैच खेल रहे विराट कोहली भी इस मैच में फ्लॉप रहे हैं। इस मैच में विराट के साथ ऐसा कुछ हुआ है जो उनके करियर में पहले कभी नहीं हुआ था। 

विराट के T20I करियर में पहली बार हुआ कुछ ऐसा 

विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच में बिना खाता खोले आउट हुए। ये उनकी T20I करियर में 5वां मौका है जब वह खाता खोलने में नाकाम रहे। वहीं, ये उनके T20I करियर में पहला मौका है जब वह गोल्डन डक पर आउट हुए हैं। यानी विराट कोहली T20I करियर में पहली बार पहली ही गेंद पर आउट हुए हैं। 

एम चिन्नास्वामी में विराट का खराब रिकॉर्ड 

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में विराट कोहली ने कई यादगार पारियां खेली हैं, लेकिन टी20I में वह यहां कुछ ज्यादा खास नहीं खेल सके हैं। विराट कोहली ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कुल 6 टी20I मैच खेले हैं। इन मैचों में विराट ने 23.20 की औसत से 116 रन ही बनाए हैं। इस दौरान वह 1 बार ही 50 रन का आंकड़ा छू सके हैं। 

संजू सैमसन भी बिना खाता खोले आउट

संजू सैमसन ने एक बार फिर बड़े मौके को गंवा दिया है। उन्हें इस सीरीज में पहली बार प्लेइंग 11 में शामिल किया गया, लेकिन वह भी गोल्डन डक पर आउट हुए। वहीं, यशस्वी जयसवाल भी कुछ खास नहीं कर सके। वह 6 गेंदों पर 4 रन की पारी ही खेल सके। 

ये भी पढ़ें

IND vs AFG: रोहित शर्मा का टोटका आया काम, आखिरकार खत्म हुआ 14 महीने का इंतजार

T20 विश्व कप 2024 से पहले आखिरी मुकाबला, रोहित शर्मा ने किया पूरी टीम को खुश

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement