Monday, April 29, 2024
Advertisement

Virat Kohli Hotel Room Invasion: 'किंग कोहली के होटल का कमरा' वीडियो से नाराज राहुल द्रविड़, कहा- यह अच्छा एहसास नहीं

Virat Kohli Hotel Room Invasion: विराट कोहली के होटल के कमरे के वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट करने और उनकी गोपनीयता को लीक करने की घटना की टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने तीखी आलोचना की।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: November 01, 2022 19:51 IST
विराट कोहली के होटल के...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER विराट कोहली के होटल के कमरे के वीडियो से ली गई तस्वीर, विराट कोहली और राहुल द्रविड़

Virat Kohli Hotel Room Invasion: टी20 वर्ल्ड कप का आगाज करने के बाद पर्थ में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैदान में टीम इंडिया के साथ दो नई बातें हुई। पहला, विराट कोहली के नाबाद रहने का सिलसिला टूटा और आउट हुए, दूसरा, टीम इंडिया को टूर्नामेंट में पहली हार मिली। इसके अलावा, मैदान से दूर टीम होटल में भी एक घटना हुई, पर्थ क्राउन होटल में विराट कोहली के कमरे में एक फैन ने घुसकर उनकी गोपनीयता को खत्म कर दिया। उसने वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की गोपनीयता लीक को निराशाजनक बताया और कहा कि यह घटना किसी के लिए भी सामान्य नहीं है।

विराट कोहली और राहुल द्रविड़

Image Source : TWITTER
विराट कोहली और राहुल द्रविड़

कोहली के कमरे के वीडियो से नाराज कोच द्रविड़

दरअसल विराट कोहली ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिससे ये खुलासा हुआ था कि पर्थ में उनके होटल के कमरे में सीक्रेसी लीक हुई है। इस वीडियो को मूल रूप से एक यूजर ने टिकटॉक पर अपलोड किया था। उसमें कमरे के दृश्य को पूरे डिटेल के साथ दिखाया गया था। इस वीडियो का कैप्शन था 'किंग कोहली के होटल का कमरा' ।

विराट कोहली के होटल के कमरे के वीडियो से ली गई तस्वीर

Image Source : TWITTER
विराट कोहली के होटल के कमरे के वीडियो से ली गई तस्वीर

द्रविड़ ने कोहली के कमरे की गोपनीयता लीक पर दर्ज की आपत्ति

द्रविड़ ने भारत के बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "यह स्पष्ट रूप से निराशाजनक है। यह किसी के लिए भी सामानन्य बात नहीं है, विराट को तो छोड़ ही दें। यह निराशाजनक है। लेकिन हमने इसे लेकर संबंधित अधिकारियों के साथ बातचीत की थी। उन्होंने कार्रवाई की है।"

द्रविड़ ने कहा कि होटल का कमरा एक ऐसी जगह है जहां खिलाड़ी मीडिया और जनता की नजर से दूर सुरक्षित महसूस करते हैं और जब उस गोपनीयता का उल्लंघन होता है, तो यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता।
उन्होंने कहा, "यह एक ऐसी जगह है जहां आप सुरक्षित होने की उम्मीद करते हैं। इसे तोड़ दिया गया है, यह अच्छा एहसास नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने इससे अच्छी तरह से निपटा है। वह बिल्कुल सही है। हमने इसे संबंधित मुद्दे को अधिकारियों के सामने उठाया और हम बस इतना ही कर सकते हैं।"
उन्होंने आगे कहा, "उम्मीद है कि इस तरह की घटनाएं भविष्य में नहीं होंगी और लोग बहुत अधिक सावधान होंगे क्योंकि यह एक ऐसी जगह है जहां आपको लगता है कि आप सुरक्षित हैं।"

विराट कोहली ने गोपनीयता भंग होने पर जताई थी नाराजगी

कोहली ने टीम होटल में मामले को लेकर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, "मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है, लेकिन ऐसा करना बिल्कुल सही नहीं है। किसी की गोपनीयता लीक करना अच्छी बात नहीं है।"

पर्थ क्राउन होटल ने कुछ स्टाफ को नौकरी से निकाला

इस घटना के सामने आने के बाद आईसीसी ने इसपर निराशा जताते हुए इसकी पूरी जांच कराने की बात कही। वहीं होटल पर्थ क्राउन ने इल घटना के एक दिन के बाद इसकी जांच में अपने कुछ स्टाफ के शामिल होने की बात कही और बताया कि मैनेजमेंट ने दोषी कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement