Virat Kohli Injury Update: विराट कोहली के दूसरे वनडे में भी खेलने पर सस्पेंस, जानिए क्या है ताजा अपडेट

Virat Kohli Injury Update: विराट कोहली ग्रोइन इंजरी के कारण द ओवल में खेले गए पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह श्रेयस अय्यर को मौका मिला था।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @@PriyamSinha4
Published on: July 13, 2022 13:58 IST
विराट कोहली- India TV Hindi
Image Source : GETTYIMAGES विराट कोहली

Highlights

  • विराट कोहली ग्रोइन इंजरी के कारण पहले वनडे से थे बाहर
  • 14 जुलाई को लॉर्ड्स में भारत और इंग्लैंड खेलेंगे दूसरा वनडे
  • पहले वनडे में भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 से ली बढ़त

Virat Kohli Injury Update: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ग्रोइन इंजरी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला नहीं खेले थे। बताया जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे मैच में विराट को यह इंजरी हुई थी। अब दूसरे मैच से पहले एक बार फिर विराट कोहली की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से बड़ी जानकारी देते हुए बताया है कि कोहली अभी इंजरी से रिकवर नहीं हो पाए हैं।

विराट दूसरा वनडे खेलेंगे या नहीं?

बीसीसीआई में एएनआई के सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी मिली है कि, विराट अभी भी अपनी ग्रोइन इंजरी से उभर नहीं पाए हैं। बताया यह भी जा रहा है कि हो सकता है कि विराट इंग्लैंड के खिलाफ 14 जुलाई गुरुवार को लॉर्ड्स में होने वाले सीरीज के दूसरे वनडे में भी शायद ना खेल पाएं। गौरतलब है कि विराट कोहली की जगह पहले वनडे में लगातार आउट ऑफ फॉर्म चल रहे श्रेयस अय्यर को मौका मिला था। हालांकि, उनकी बैटिंग नहीं आई थी। दूसरे मैच में भी विराट के नहीं खेलने पर अय्यर की लॉटरी लग सकती है।

WI vs IND : विराट कोहली को मिलेगा आराम, एशिया कप 2022 की करेंगे तैयारी !

भारतीय टीम इंग्लैंड के मौजूदा दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। इससे पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज टीम इंडिया ने 2-1 से अपने नाम की थी। वहीं वनडे सीरीज में भी टीम ने शानदार जीत के साथ आगाज किया है और 1-0 की बढ़त बना ली है। दूसरा मुकाबला 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा तो आखिरी मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में रविवार 17 जुलाई को खेला जाना है। 

पहले मुकाबले में क्या हुआ?

अगर पहले मैच की संक्षिप्त तौर पर बात करें तो भारत ने इंग्लैंड को पहले मुकाबले में 10 विकेट से हराया। इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 110 रनों पर ढेर हो गई। जसप्रीत बुमराह ने 6, मोहम्मद शमी ने और प्रसिद्ध कृष्णा ने एक विकेट झटका। जवाब में भारतीय टीम ने बिना कोई विकेट खोए 18.4 ओवर में ही यह लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा 76 और शिखर धवन 31 रन बनाकर नाबाद रहे। भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। 2014 में भारत आखिरी बार इंग्लैंड में वनडे सीरीज जीता था। 8 साल बाद भारत फिर से सीरीज जीतने के करीब है और महज एक जीत दूर है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड