Monday, June 17, 2024
Advertisement

क्या आखिरी बार मैदान पर एकसाथ दिखेंगे कोहली-धोनी? विराट के बयान ने दिया बड़ा संकेत

IPL 2024: बेंगलुरु में 18 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाना है। दोनों ही टीमों का ये आईपीएल के 17वें सीजन में आखिरी लीग मुकाबला होगा। इस मैच का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें उन्हें धोनी और कोहली को खेलते हुए एकसाथ देखने का मौका मिलेगा।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: May 18, 2024 18:04 IST
MS Dhoni And Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : PTI एमएस धोनी और विराट कोहली

आईपीएल 2024 के 68वें लीग मुकाबले पर सभी की नजरें टिकी हुईं है जो बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच के परिणाम से ही तय होगा कि इस आईपीएल सीजन में प्लेऑफ में कौन सी चौथी टीम अपनी जगह को बना पाने में सफल हो पाएगी। इस मुकाबले में 2 बड़े स्टार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली मैदान पर एकसाथ खेलते हुए दिखाई देंगे। इसको लेकर कोहली ने भी बड़ा बयान दिया जिसमें उन्होंने इस बात की तरफ इशारा किया है कि हो सकता है फैंस आखिरी बाहर उन्हें और धोनी को साथ में मैदान पर खेलते हुए देखें।

फैंस के लिए हमें साथ देखना एक बड़ा मौका है

विराट कोहली ने जियो सिनेमा पर दिए अपने बयान में कहा कि फैंस के लिए धोनी को भारत में खेलते हुए देखना काफी बड़ी बात है। मैं और धोनी फिर से एकसाथ खेलेंगे और शायद ये आखिरी बार हो। हालांकि आप कुछ कह नहीं सकते। हमारी कुछ यादें काफी बेहतरीन रही हैं और फैंस के लिए हमें साथ देखना एक बड़ा पल होगा। सभी जानते हैं कि धोनी ने टीम के लिए कितने मैच खत्म किए हैं और जीते हैं। भारतीय टीम से खेलते हुए हमारी पार्टनरशिप काफी बेहतरीन रही थी। बता दें कि इस सीजन के शुरू होने से पहले ही ये चर्चा लगातार देखने को मिल रही थी कि ये धोनी का आईपीएल में आखिरी सीजन हो सकता है।

मैं जानता हूं कि मैं मैदान पर क्या कर सकता हूं

आईपीएल के 17वें सीजन में कोहली को उनके स्ट्राइक रेट की वजह से आलोचना का भी सामना करना पड़ा जिसको लेकर भी उन्होंने अपने इस बयान में कहा कि मुझे बाहर से आ रही किसी भी तरह के बयानों पर रिएक्ट करने की जरूरत नहीं है। मैं जानता हूं कि मैदान पर मैं क्या कर सकता हूं। मुझे इस बारे में किसी बताने की जरूरत नहीं है कि मैं किस तरह का बल्लेबाज हूं और मेरी काबिलियत क्या है। मैंने कभी किसी से नहीं पूछा कि मैच कैसे जीते जाते हैं ये सारी चीजें मैंने मैदान पर फेल होने के बाद अपने अनुभव से ही सीखा है।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 में पंजाब किंग्स को आखिरी मैच में मिला नया कप्तान, इस युवा भारतीय खिलाड़ी को मिली बड़ी जिम्मेदारी

रोहित शर्मा ने क्यों बंद करवाया Audio, कैमरामैन के सामने जोड़ लिए अपने हाथ

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement