Thursday, May 09, 2024
Advertisement

विराट कोच द्रविड़ से कर रहे थे बात, अचानक छोले-भटूरे देख दिया ये रिएक्शन; देखें VIDEO

विराट कोहली आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में कोच राहुल द्रविड़ के साथ चर्चा कर रहे थे, तब एक शख्स उनके लिए छोले-भटूरे लेकर आया।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: February 19, 2023 12:09 IST
Virat Kohli - India TV Hindi
Image Source : TWITTER विराट कोहली

India vs Australia 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी के आधार पर 1 रन की बढ़त ले ली, लेकिन इस मुकाबले में विराट कोहली को अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद बड़ा बवाल हो गया है। इसके बाद कोहली ड्रेसिंग रूम में गुस्सा भी हो गए। तब एक शख्स उनके लिए छोले-भटूरे लेकर आया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

कोहली ने दिया ये रिएक्शन 

भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली जब आउट होकर ड्रेसिंग रूम में बैठे थे और कोच राहुल द्रविड़ से बातचीत कर रहे थे। तभी एक शख्स कोहली के लिए छोले-भटूरे लेकर आया। खाने को देखते ही कोहली का मूड बदल गया और उन्होंने उस शख्स से अंदर जाने का इशारा किया। वहीं, कोच राहुल द्रविड़ इसके बाद मुस्कराते हुए नजर आए। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

कोहली को है छोले-भटूरे से लगाव 

विराट कोहली ने एक बार 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियन' शो के इंटरव्यू में बताया कि उन्हें रोहिणी में राम की दुकान के छोटे-भटूरे बहुत पसंद हैं। दिल्ली विराट का होम ग्राउंड भी है। उन्होंने यहीं पर क्रिकेट का कहकरा सीखा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह बेहतरीन लय में नजर आ रहे थे और उन्होंने शुरुआत भी शानदार तरीके से की थी। भारत के लिए पहली पारी में उन्होंने 44 रन बनाए। उन्हें LBW आउट दिए जाने के बाद क्रिकेट जगत में लंबी बहस इस बात पर छिड़ी हुई है कि वह OUT थे या नहीं। 

अक्षर पटेल ने दिखाया दम

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में टीम इंडिया ने केएल राहुल और रोहित शर्मा के विकेट जल्दी गंवा दिए थे, फिर चेतेश्वर पुजारा भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। केएस भरत और श्रेयस अय्यर भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए। विराट कोहली ने जरूर 44 रन बनाए, लेकिन कोहली के आउट होने के बाद रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल की जोड़ी ने बेहतरीन बल्लेबाजी करके टीम इंडिया को संकट से उबार लिया। अक्षर ने 74 रनों की पारी खेली। वहीं, अश्विन ने 37 रनों का योगदान दिया। 

यह भी पढ़े: 

WPL से पहले RCB ने लिया बड़ा फैसला, इस धाकड़ खिलाड़ी को सौंपी कप्तानी की जिम्मेदारी

IND vs AUS: कोहली के विकेट से क्रिकेट जगत में मचा बवाल, OUT और नॉटआउट पर छिड़ी बड़ी बहस

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement