Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आई बेहद बुरी खबर, IPL 2024 से बाहर हो गया ये धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। वह इस समय पूरी तरह से फिट नहीं हैं और उन्हें रिहैबिलिटेशन की जरूरत है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: April 06, 2024 18:21 IST
SRH Team- India TV Hindi
Image Source : PTI SRH Team

IPL 2024 में फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। अब आईपीएल 2024 के बीच में ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को तगड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं और इस सीजन वह लीग में आगे हिस्सा नहीं लेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम उनके रिप्लेसमेंट की तलाश में है।

मौजूदा सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे वानिंदु हसरंगा

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट ने बीसीसीआई को बताया है कि लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा चोटिल हो गए हैं और मौजूदा सीजन में वह हिस्सा नहीं लेंगे।  क्रिकबज की रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि श्रीलंका क्रिकेट ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर कहा है कि 26 साल का ये खिलाड़ी टखने की चोट को ठीक करने के लिए रिहैबिलिटेशन से गुजरेगा। ऐसा माना जा रहा है कि दुबई के एक एक्सपर्ट ने हसरंगा को एहतियातन रेस्ट करने की सलाह दी है। 

वानिंदु हसरंगा के मैनेजर श्याम ने क्रिकबज से कहा कि श्रीलंका क्रिकेट ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर उनकी अनुपलब्धता के बारे में बताया है। मेडीकल सलाह लेने के लिए वह दुबई गए थे और वहां तीन दिनों तक रहे। उनकी मौजूदा स्थिति को देखते हुए उन्हें इस सीजन आईपीएल में भाग लेने के बजाए रेस्ट करना चाहिए। हसरंगा ने हाल ही में टेस्ट फॉर्मेट से रिटायरमेंट वापस लिया था। उन्हें श्रीलंकाई टीम में चुना गया था। 

IPL में हसरंगा ने खेले हैं इतने मैच

वानिंदु हसरंगा को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। जबकि उनकी पिछली कीमत 10.75 करोड़ रुपये थे। वह साल 2021 से आईपीएल में खेल रहे हैं। उन्होंने अभी तक आईपीएल के 26 मैचों में 35 विकेट अपने नाम किए हैं। इसके अलावा उन्होंने 72 रन बनाए हैं। 

यह भी पढ़ें

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में विराट कोहली के निशाने पर ये 3 रिकॉर्ड, बन सकते इस मामले में पहले खिलाड़ी

गेंदबाज बरपाएंगे कहर या बल्लेबाजों की होगी चांदी? जानिए कैसी होगी पिच रिपोर्ट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement