Friday, March 29, 2024
Advertisement

Washington Sundar: चार महीने में दूसरी बार चोटिल हुए वॉशिंगटन सुंदर, जिम्बाब्वे सीरीज में खेलना हुआ मुश्किल

Washington Sundar: काउंटी क्रिकेट में वॉरसेस्टरशायर के खिलाफ लंकाशायर की ओर से खेलते हुए वॉशिंगटन सुंदर को चोट लगी है जिससे जिम्बाब्वे दौरे पर वनडे सीरीज में उनका खेलना मुश्किल हो गया है।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: August 11, 2022 18:58 IST
Washington Sundar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Washington Sundar

Highlights

  • वॉशिंगटन सुंदर फिर हुए चोटिल
  • सुंदर को चार महीने में दूसरी बार लगी चोट
  • इंजरी के कारण जिम्बाब्वे सीरीज में खेलना हुआ मुश्किल

Washington Sundar: टीम इंडिया के ऑलराउंड वॉशिंगटन सुंदर एकबार फिर से चोटिल हो गए हैं। इस बार उन्हें ये चोट इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में खेलने के दौरान लगी है। रॉयल लंदन चैंपियनशिप के एक वनडे मुकाबले के दौरान सुंदर के कंधे में चोट लगी है। लंकाशायर ने ट्वीट करके जानकारी दी कि फील्डिंग के दौरान कंधे के बल जोर से गिरने के कारण उन्हें इंजरी हुई, जिसके बाद इलाज कराने के लिए वे मैदान से बाहर निकल गए। उन्हें लगी ये चोट कितनी गंभीर है इसकी जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

वॉशिंगटन सुंदर फिर हुए चोटिल

लंकाशायर ने ट्वीट में लिखा, “वॉशिंगटन सुंदर ने फील्डिंग के दौरान गिरने के कारण बाएं कंधे में लगी चोट की ट्रीटमेंट कराने के बाद मैदान छोड़ दिया। अभी तक गेंद से कोई सफलता नहीं मिली है। 27-0 (8)।”

सुंदर का जिम्बाब्वे सीरीज में खेलना हुआ संदेहास्पद

सुंदर को ये चोट वॉरसेस्टरशायर के खिलाफ खेलते हुए लगी, जिस मैच में लंकाशायर को 6 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा। सुंदर को जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू हो रही 3 वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह मिली थी। लेकिन 22 साल का ये हरफनमौला खिलाड़ी इंजरी के बाद इस सीरीज में हिस्सा ले पाएगा इसकी संभावना अब कम हो गई है।  

वॉशिंगटन सुंदर 4 महीने में दूसरी बार हुए चोटिल

वॉशिंगटन सुंदर को आईपीएल 2022 के दौरान हाथ में चोट लगी थी, जिसके बाद से अब तक उन्होंने कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। फिट होने के बाद उन्होंने काउंटी क्रिकेट में वापसी की और जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए भी उनका चयन हुआ। इस सीरीज में पिछले चार महीने में पहली बार उन्हें भारत के लिए खेलने का मौका मिल सकता था पर इंजरी के बाद ये भी संदेहास्पद हो गया है।

वॉशिंगटन सुंदर का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर

सुंदर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 2017 में टी20 डेब्यू किया था जबकि वनडे और टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 2021 में पदार्पण किया। उन्होंने अपने करियर में अब तक 31 टी20 इंटरनेशनल, 4 वनडे और इतने ही टेस्ट मैच खेल चुके हैं। सुंदर ने तीनों फॉर्मेट को मिलाकर कुल 39 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।  

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement