1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Watch Video: विराट कोहली का पुष्पा अवतार आया सामने, आप भी देखिए

Watch Video: विराट कोहली का पुष्पा अवतार आया सामने, आप भी देखिए

इंग्लैंड (Eng vs IND) के साथ होने वाले मैच से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) प्रैक्टिस कर रहे थे, इस दौरान वे खूब मस्ती के मूड में दिखे। 

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra
Published on: July 01, 2022 16:43 IST
Virat Kohli in Pushpa Style- India TV Hindi News
Image Source : VIDEO GRAB Virat Kohli in Pushpa Style

Highlights

  • भारत और इंग्लैंड के बीच आज शुरू हो गया है सीरीज का पांचवां मैच
  • मैच से पहले शुभमन गिल के साथ प्रैक्टिस करते हुए नजर आए कोहली
  • इंग्लैंड के खिलाफ नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए मैदान में आए कोहली

Virat Kohli Allu Arjun : भारत और इंग्लैंड के बीच आज से पाचवां टेस्ट मैच शुरू हो गया है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली पहली बार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा के कोविड पॉजिटिव होने के बाद जसप्रीत बुमराह को इस मैच के लिए कमान दी गई है। इस बीच आज के मैच में सभी नजर पूर्व कप्तान विराट कोहली पर है। विराट कोहली लंबे समय से अपने शतक का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन वो पूरा नहीं हो पा रहा है। इस बीच आज का मैच शुरू होने पहले विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने की अल्लू अर्जुन की नकल

इंग्लैंड के साथ होने वाले मैच से पहले विराट कोहली प्रैक्टिस कर रहे थे, इस दौरान वे खूब मस्ती के मूड में दिखे। इसी दौरान उन्होंने अपने अंदाज में फिल्म पुष्पा का सिग्नेचर स्टाइल किया, जो पुष्पा फिल्म में अल्लू अर्जुन करते हुए दिखे थे। अल्लू अर्जुन का ये स्टाइल खूब मशहूर हुआ था और लोगों ने खूब​ इसकी कापी की। सोशल मीडिया पर हजारों की संख्या में इस तरह करते हुए वीडियो आपको मिल जाएंगे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि उस वक्त विराट कोहली के साथ शुभमन गिल भी प्रैक्टिस कर रहे हैं।  ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

एजबेस्टन में विराट कोहली ने लगाया था साल 2018 में शतक 
आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपना आखिरी शतक नवंबर 2019 में मारा था, जब भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडन गार्डेंस में पिंक बॉल टेस्ट खेला जा रहा था। इसके बाद से विराट कोहली किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं लगा पाए हैं। हालांकि जिस स्टेडियम यानी एजबेस्टन में ये टेस्ट मैच खेला जा रहा है, वहां साल 2018 की टेस्ट सीरीज में उन्होंने एक शतक और एक अर्धशतक लगाया था। विराट कोहली से उम्मीद होगी कि वे अपना उसी तरह का प्रदर्शन यहां भी दोहराएं। जब ये सीरीज हो रही थी, तब विराट कोहली की टीम इंडिया के कप्तान थे। चार मैचों में से भारत ने दो जीते थे और एक में उसे हार मिली थी, वहीं एक मैच बराबरी पर खत्म हुआ था। 

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड