Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

IPL 2023 के बीच RCB में हुई इस घातक बॉलर की अचानक एंट्री, नाम सुनकर ही खौफ में दूसरी टीमें!

RCB की टीम में चोटिल रीस टॉप्ली की जगह एक घातक तेज गेंदबाज की एंट्री हुई है। ये खिलाड़ी बेहतरीन गेंदबाजी करने में माहिर है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 07, 2023 14:17 IST
RCB - India TV Hindi
Image Source : PTI RCB

आरसीबी को केकेआर के खिलाफ 81 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं, पहले मैच में आरसीबी की टीम ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से शिकस्त दी थी। इस मैच में आरसीबी के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली चोटिल होकर आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। अब आरसीबी की टीम में उनकी जगह एक स्टार खिलाड़ी की एंट्री हुई है। 

इस खिलाड़ी की हुई एंट्री 

आरसीबी की टीम में चोटिल रीस टॉप्ली की जगह वेन पार्नेल को शामिल किया गया है। वह पारी की शुरुआत में बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं और काफी किफायती साबित होते हैं। वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और पुणे वॉरियर्स की तरफ से खेल चुके हैं। उनके टीम में शामिल होते ही आरसीबी की गेंदबाजी मजबूत हुई है। उन्होंने आईपीएल के 26 मैचों में 26 विकेट हासिल किए हैं। 

IPL 2023 से बाहर हैं रीस टॉप्ली

इंग्लैंड के पेसर रीस टॉप्ली की जो मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उनके कंधे में चोट लगी थी। इसके बाद वह पूरे आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। टॉप्ली से पहले रजत पाटीदार और जोश हेजवुड भी चोट की वजह से आईपीएल से बाहर चल रहे हैं। एड़ी की चोट के कारण रजत पाटीदार पहले मैच में नहीं खेले थे। वह अभी तक चोट से उबर नहीं पाए हैं। इसी वजह से वह आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में वाईशैक विजय कुमार की एंट्री हुई है। 

नहीं जीता है आईपीएल खिताब 

आरसीबी के पास स्टार खिलाड़ियों की फौज है। टीम ने 8 बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। वहीं, तीन बार फाइनल में भी जगह बनाई है, लेकिन एक बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। इस बार टीम की कमान फॉफ डु प्लेसिस का हाथों में है। मुंबई के खिलाफ टीम ने आसानी से जीत दर्ज की थी, लेकिन केकेआर के खिलाफ आरसीबी के बल्लेबाज बुरी तरह फ्लॉप नजर आए। विराट कोहली और डु प्लेसिस के अलावा कोई भी बल्लेबाज लय में दिखाई नहीं दिया। 

 

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement